Churu news: राजस्थान के चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र में गांव बुचावास के पास शनिवार देर रात कार की टक्कर से बाइक सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर भालेरी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एंबूलेंस से पति-पत्नी के शवों को तारानगर पीएचसी में रखवाया. हादसे की सूचना मिलने पर रविवार सुबह दंपति के परिजन तारानगर अस्पताल पहुंच गए. भालेरी थानाधिकारी देवीसहाय ने बताया कि राजगढ़ तहसील के गावं न्यांगल छोटी निवासी 40 वर्षीय वीर सिंह नायक का बीकानेर के खाजूवाला में खेत है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसको संभालने के लिए शनिवार रात अपनी पत्नी 38 वर्षीय मुकेश देवी के साथ बाइक पर खाजूवाला जा रहा था. गांव बुचावास से निकलते ही सामने से आ रही सफेद रंग की कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में वीर सिंह व उसकी पत्नी मुकेश देवी की मौत हो गयी. वहीं न्यांगल छोटी के सरपंच प्रतिनिधि सतवीर सिंह ने बताया कि वीर सिंह कंस्ट्रक्शन में मिस्त्री का काम करता था. इसके अलावा खेती बाड़ी करता था.


यह भी पढ़े- Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: राघव-परिणीति की शादी का जश्न, संगीत में 'दूल्हा-दुल्हन', की पहली तस्वीर आई सामने


 इसके एक बड़ी बेटी है व दो पुत्र है. हादसे की सूचना मिलने के बाद गांव में मातम छा गया. तीनों मासूम बच्चों के सिर से एक साथ माता पिता का साया उठ गया. घटना की सूचना मिलने के बाद तारानगर अस्पताल की मोर्चरी के सामने गांव के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. तारानगर थाना के एएसआई भंवरलाल ने बताया कि अभी मृतकों के परिजनों की ओर से कोई भी रिपोर्ट नहीं दी गयी है. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पति-पत्नी के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.


यह भी पढ़े- कौन बनेगा जैसलमेर का विधायक? जानें क्या कहता है सियासी गणित