Churu Crime News: सरदारशहर उपखंड के भानीपुरा थाना अंतर्गत गांव भोजासर बड़ा में 16 सितंबर को जमीन विवाद को लेकर मारपीट मामले में घायल की रविवार रात्रि को जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजन मृतक के शव को सरदारशहर लेकर पहुंचे और अब परिजनों द्वारा मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. 

 

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे परिजन 

वहीं, परिजनों द्वारा कल दोपहर से दो नामजद व अन्य के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए मामले में आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग करते हुए राजकीय अस्पताल के आगे धरना शुरू कर दिया. धरना स्थल पर बड़ी संख्या में स्वामी समाज के पदाधिकारी एवं सर्व समाज के लोग पहुंचकर परिजनों के समर्थन में बैठे हैं. 

 

16 सितंबर को हुई थी मारपीट 

गांव भोजासर बड़ा निवासी मृतक बद्रीदास स्वामी के साथ 16 सितंबर को जमीन विवाद को लेकर कुछ लोगों द्वारा मारपीट की गई. जिसमें गंभीर रूप से घायल होने पर मृतक बद्री दास स्वामी को राजकीय अस्पताल में उपचार करवा कर हाई सेंटर जयपुर रेफर कर दिया गया था. 29 सितंबर की रात्रि को जयपुर में इलाज के दौरान बद्री दास स्वामी की मौत हो गई. मामले में कार्रवाई करने की मांग को लेकर परिजनों द्वारा राजकीय अस्पताल के आगे धरना शुरू कर दिया. 

 

जिला कलेक्टर से वार्ता की मांग पर डटे परिजन 

धरने पर बैठे परिजनों की मांग है कि जिला कलेक्टर व एसपी धरना स्थल पहुंचकर वार्ता करें, नहीं तो हमारे द्वारा पोस्टमार्टम नहीं करवाया जाएगा. भानीपुरा थाना अधिकारी राय सिंह, सरदारशहर थाना अधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मौके पर पहुंचकर धरने पर बैठे लोगों से वार्ता की. लेकिन वार्ता सफल नहीं हुई. धरना आज दूसरे दिन भी जारी है और परिजन अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं.

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!