Ratangarh, Churu News: घर से भागे विवाहिता और युवक ने मंगलवार सुबह सरदारशहर तहसील के गांव मांगासर की रोही में जहर खा लिया. दोनों को अचेत अवस्था में रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनो को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. मामले के अनुसार जांच अधिकारी एएसआई हरफूलसिंह ने बताया कि, तहसील के एक गांव के 36 वर्षीय व्यक्ति ने 23 अगस्त को पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. कि वो गांव के पास खेत मे ढाणी बनाकर रहते है. 21 अगस्त की रात को ढाणी के एक कमरे में सो रहा था और दूसरे कमरे में उसके छोटे भाई की 22 वर्षीय पत्नी सोई हुई थी. 



मध्य रात्रि को सरदारशहर तहसील क्षेत्र का 19 वर्षीय कमलेश नायक उसकी ढाणी में प्रवेश कर उसके छोटे भाई की पत्नी को बहला फुसला कर भगा ले गया. जाते वक्त कमरे में रखे सोने चांदी के आभूषण व 70-हजार नगदी की चोरी कर ले गया. उसका पीछा भी किया था. आरोपी युवक बाइक लेकर आया था, बाइक पर उसके छोटे भाई की पत्नी को बैठाकर भगा ले गया. 



उसके बाद दोनो के परिजन दोनो को बेहोशी की हालत में रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल लेकर आए. जहां दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर कर दिया. पुलिस अस्पताल भी पंहुची थी, लेकिन दोनों बयान देने की स्थिति में नहीं थे.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!