Jamshedpur News: पुल पार करने के दौरान बाइक सवार नदी में बहा, जानिए फिर कैसे बची जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2435450

Jamshedpur News: पुल पार करने के दौरान बाइक सवार नदी में बहा, जानिए फिर कैसे बची जान

Jamshedpur News: राज्य झारखंड के शहर जमशेदपुर में लगातार तीन दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है. जिससे वहां के नाले समेत नदियों के पानी में काफी उफान है. पानी पूल के ऊपर से बह रही है. जिससे एक युवक पुल पार करते समय बाइक लेकर नाले में बह गया. जिसे किसी तरह लोगों ने नाले से बाहर निकाला. 

 

पुल पार करने के दौरान बाइक सवार नदी में बहा, जानिए फिर कैसे बची जान

Jamshedpur News: झारखंड में लगातार तीन दिनों से झमाझम बारिश हो रही है. जिस वजह से वहां के नाले समेत नदियों की पानी बुल के ऊपर से बह रही है. झारखंड के शहर जमशेदपुर में एक दुर्घटना होते-होते टल गई. जमशेदपुर के मानगो के आजाद नगर में पुल पार करते समय बाइक लेकर युवक बड़े नाले में बह गया. 

बाइक के साथ ही युवक लगा बहने 
पानी का तेज बहाव और नाला का पानी पुल के ऊपर से बह रहा था. तभी युवक बाइक लेकर उसके ऊपर से गुजरने का प्रयास किया, इसी दौरान पानी का बहाव ज्यादा होने के कारण बाइक के साथ ही युवक सीधे पुल के ऊपर से नीचे पानी के बहाव में बहने लगा.

ये भी पढ़ें: कैमूर को 211 करोड़ का तोहफा देंगे सीएम नीतीश कुमार, करेंगे मां मुण्डेश्वरी का दर्शन

स्थानीय लोगों बचाई युवक की जान 
हालांकि, स्थानीय लोगों की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को कैसे भी बाहर निकाल लिया गया, जिससे युवक की जान बच गई. वहीं, बाइक तेज बाहों में बह गया. यहां एक बड़ी घटना होते-होते टल गई. स्थानीय लोगों ने अपनी जान पर खेल उस युवक की जान बचा लिया है.

तीन दिनों से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश
बता दें कि तीन दिनों से झारखंड में मूसलाधार बारिश हो रही थी. जमशेदपुर के आजाद नगर में पानी पुल के ऊपर से बह रहा था. इसी दौरान दो बाइक सवार युवक जमशेदपुर से कपाली जाने का प्रयास कर रहे थे. स्थानीय लोगों के मना करने के बावजूद भी दोनों बाइक लेकर पुल के ऊपर से गुजर रहे थे.

ये भी पढ़ें: टेंट भाड़े पर ले जाने के बहाने ले गया साथ, फिर बाप की कर दी हत्या,किसी तरह बचा बेटा

तेज बहाव में बह गया बाइक 
इस दौरान एक युवक ने बाइक से पुल को पार कर लिया, पर जब दूसरा युवक बाइक से गुजर रहा था तभी तेज बहाव ने बाइक समेत युवक को बहाने लगा और बाइक लेकर युवक पुल से सीधे नीचे गिरा. गनीमत यह रही कि स्थानीय लोगों की मदद से युवक की जान बचा ली गई, वहीं बाइक बह गया है.

इनपुट - रंजीत कुमार ओझा

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी। झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news