Churu News: सादुलपुर रामबास मोहल्ले में स्थित स्थित गंदे पानी की गेनानी डिग्गी में एक 24 वर्षीय युवती का शव मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में भीड़ जमा हो गई तथा पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लगभग दो घंटे की कड़ी मेहनत के बाद जेसीबी मशीन के सहयोग से सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र गगोर ने गंदे पानी और दलदल में फंसी मनीषा के शव को बाहर निकलने में सफलता प्राप्त की. शव को बाहर निकालने के बाद पुलिस ने युवती के शिनाख्त मनीषा पुत्री जगदीश वार्ड नंबर 28 के रूप में की. 



वहीं परिजनों ने पुलिस को बताया कि मनीषा काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी तथा सात अक्टूबर को अल सुबह घर से लापता हो गई थी. परिजनों ने बताया कि मनीषा डिप्रेशन की बीमारी का शिकार थी और उसका उपचार चल रहा था. रात को हमेशा की तरह घर में सोई थी और सुबह करीब 4-30 बजे किसी को कुछ बताए बिना घर से निकल गई तथा परिजन मनीषा को दिन भर रिश्तेदारों तथा हर संभावित जगहों पर खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला.



 इस संबंध में पुनीत पुत्र जगदीश ने मामला दर्ज करवा कर बताया कि उसकी बहन मनीषा 7 अक्टूबर को बिना बताए घर से चली गई थी. मंगलवार को खोजबीन के दौरान रामबास मोहहले स्थित पानी की डिग्गी में मर्त अवस्था मिली है. पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है.


 



पढ़ें चूरू की एक और खबर


Rajasthan Crime: रक्षक बना भक्षक! सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से की रेप की कोशिश


Rajasthan News: चूरू क्षेत्र में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. संसार में माता-पिता के रिश्ते को भगवान से भी बड़ा मन गया है. भगवान से ऊपर माने जाने वाले पिता ही जब दरिंदगी पर उतर आए, तो रिश्ते कलंकित हो जाते हैं. 


दरअसल, जिले के रतनगढ़ थाना के एक कस्वा में 12 वर्षीय नाबालिग ने अपने सौतेले पिता और सौतेले भाई पर उसके साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने के प्रयास का गंभीर आरोप लगाया है. वहीं, कस्बे के लोगों द्वारा सूचना मिलने पर चाइल्ड हैल्प लाइन की टीम मौके पर पहुंची, जहां टीम ने रतनगढ़ पुलिस के साथ मिलकर गांव से नाबालिग बालिका का रेसक्यू किया. चाइल्ड हेल्पलाइन टीम के कार्यालय में लाकर काउंसलर वर्षा कंवर ने नाबालिग की काउंसलिंग की. 


 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!