Rajasthan News: चूरू जिले के रतनगढ़ शहर में करीब चार वार्डों के लोगों द्वारा किए गए लंबे संघर्ष के बाद सरदारशहर बाईपास सड़क मार्ग पर 1 करोड़ 57 लाख 59 हजार रुपए की लागत से शहरी गौरव पथ का निर्माण हुआ था जो वर्तमान में जगह-जगह से छलनी है. गत दिनों एलएंडटी कंपनी द्वारा सीवरेज लाइन डालने के नाम पर इस मार्ग पर बनी सीसी व बीटी रोड को तोड़ा गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहगीरों व वाहन चालकों को हो रही परेशानी 
वहीं, करीब एक माह पहले कार्य पूर्ण होने के बाद विभाग ने इसकी रिपेयरिंग भी की जो निम्न स्तर की होने के कारण हल्की बारिश में ही क्षतिग्रस्त हो गई. वर्तमान में इस मार्ग पर जगह-जगह खड्डे बने हुए हैं तथा बीटी सड़क उखड़ गई है, जिससे राहगीरों व वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. इस मार्ग पर अब आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं तथा ट्रकों के टायर फटने की समस्या तो अब आम बनती जा रही है. 


जिला कलेक्टर ने शीघ्र समाधान का दिया आश्वासन
वहीं, जब इस समस्या से जिला कलेक्टर पुष्पा सत्यानी को अवगत करवाया, तो उन्होंने समस्या को गंभीर मानते हुए शीघ्र ही समाधान का आश्वासन दिया. मोहल्लेवासियों का कहना है कि जब एलएंडटी द्वारा सड़क का निर्माण ही घटिया स्तर का किया है, तो सीवरेज व ड्रेनेज सिस्टम का क्या होगाय. वहीं, पार्षद पुरुषोत्तम इंदौरिया ने बताया कि सड़क निर्माण के दौरान ठेकेदार व अधिकारियों को घटिया निर्माण की शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी, लेकिन जिम्मेदार मौन रहने के कारण अब यह समस्या विकराल बनती जा रही है. 


रिपोर्ट:- नवरतन प्रजापत


ये भी पढ़ें- मियावाकी पद्धति से जल्द बढ़ेंगे जंगल, हरियाली बढ़ाने के लिए की जा रही कवायद