Churu news: राजस्थान के चरु जिले में सरदारशहर तहसील के नजदीकी गांव कल्याणपुरा में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां गांव में एक दो मंजिला मकान अचानक गिर गया. मलबे में दबने से एक युवक की मौत हो गई तो वहीं एक दो वर्षीय बच्ची घायल हो गई. मकान गिरने का शोर इतनी जोर से हुआ कि आसपास के पड़ोसी तुरंत एकत्रित हो गए और मलबे में दबे 2 वर्षीय बच्ची और युवक को बाहर निकाला, लेकिन तब तक मलबे में दबे युवक की मौत हो चुकी थी, वही 2 वर्षीय बच्ची को जिंदा बाहर निकाल लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और घायल बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, हालांकि घायल 2 वर्षीय बच्ची सुमन की स्थिति सामान्य बताई जा रही है. वहीं राजकीय अस्पताल में पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.


यह भी पढ़े- Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: राघव की दुल्हनिया बनने को तैयार परिणीति, जश्न में डूबा पूरा प


 हेड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार स्वामी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कल्याणपुरा निवासी किशोरसिंह पुत्र जीवनसिंह राजपुरोहित ने रिपोर्ट दी है कि मेरा बड़ा भाई श्यामसिंह पुत्र जीवनसिंह राजपुरोहित और मैं हमारे पुराने मकान में परिवार सहित निवास करते हैं, मेरी बहन भी हमारे घर आई हुई थी, शनिवार को मैं और छोटे बच्चे में मेरी बहन घर में चौक पर बैठे थे. मेरा बड़ा भाई श्याम सिंह और मेरी बच्ची सुमन पीछे के मकान में बैठे थे, अचानक मकान की दीवार गिरने से मकान मेरे भाई और मेरी बच्ची के ऊपर गिर गया, जिनको हमने बाहर निकाल लिया, मकान के मलबे के नीचे दबने से मेरे बड़े भाई श्यामसिंह की मौत हो गई, वहीं पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.