Churu News: करवा चौथ आने में समय नहीं बचा है. सभी सुहागिन महिलाएं जोर-शोर से इस त्योहार की तैयारियों में लगी हैं. अखंड सौभाग्य और पति की लंबी उम्र की कामना के लिए रखे जाने वाले करवा चौथ पर व्रत रखकर महिलाएं अपने पति के लिए प्यार का इजहार भी करती हैं लेकिन राजस्थान के चूरू जिले सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आई है. यहां पर आशिक के प्यार में पागल एक महिला ने करवा चौथ से पहले ही खुद को विधवा बना लिया. दरअसल, महिला को पति से ज्यादा आशिक से प्यार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


की सबूत मिटाने की कोशिश
करवा चौथ से पहले पत्नी के इस कांड की खौफनाक तस्वीर राजस्थान के चूरू जिले के भालेरी थाना इलाके की बताई जा रही है. कुछ समय पहले हुई गोपी राम की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ. पुलिस छानबीन में सामने आया कि मृतक की पत्नी मोनिका (पूनम) ने प्रेमी आमिर खान उर्फ मीर के साथ मिलकर पहले बेरहमी से पति की जीवनलीला समाप्त की और फिर सबूत मिटा देने की खौफनाक साजिश भी रची.



खुद को मजदूर बताने लगी महिला
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हत्या के बाद मोनिका ने ही अपने प्रेमी को खुद का मोबाइल नष्ट करने के लिए कहा था. वह नहीं, चाहती थी कि पुलिस तक उनकी बातें पहुंचीें. यहां तक की पति की हत्या के कुछ समय बाद उसने कुछ समय तक खुद को मजदूरी करने वाली महिला के रूप में पेश किया था. उसे लगा था कि इससे पुलिस उस तक न पहुंच पाएगी. 



काफी पहले बनाया था हत्या का प्लान
पुलिस के अनुसार, गोपी राम हत्या मामले में उसकी पत्नी का यह कृत्य काफी शातिराना है. पुलिस के अनुसार, मोनिका ने काफी समय पहले ही पति को अपने रास्ते से हटाने से हटाने का प्लान बना लिया था. बाद में उसने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दे दिया. पुलिस उसके प्रेमी की तलाश में जुटी है.



क्या रही गोपी राम की हत्या की वजह
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मोनिका और उसका प्रेमी आमिर खान एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में थे. मोनिका पने पति से प्यार नहीं करती थी और वह प्रेमी आमिर के साथ रहना चाहती थी. इसी के चलते उसने उसकी हत्या का प्लान बनाया. पहले उसने लवर के साथ मिलकर खेत में पति का गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने शव को छिपा दिया. फिलहाल पुलिस ने इस केस में आरोपी पत्नी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस आमिर की तलाश में जुटी है. 




राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!