Churu News:  राजस्थान के चूरू के रतनगढ़ से चलती ट्रेन से एक युवक गिर गया है. घायल अवस्था में युवक को रतनगढ़ के जिला अस्पलात में भर्ती कराया गया है, युवक का उपचार जारी है. बताया जा रहा है कि युवक गलत ट्रेन में बैठ गया था. जब उसे पता चला कि वो गलत ट्रेन में बैठ गया है, तो ट्रेन से उतरने की जल्दबाजी कर बैठा, जिससे वो चलती ट्रेन से नीचे गिर गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के कन्नौज निवासी 30 वर्षीय सर्वेश कश्यप हिंसार से अपने गांव जाने के लिए ट्रेन में सवार हुआ,लेकिन मकड़ीनाथ स्टेशन पर पहुंचने पर उसे पता चला कि वह कन्नौज की बजाय जम्मूतवी बांद्रा ट्रेन में सवार है,जिस पर वह मकड़ीनाथ स्टेशन पर जब ट्रेन धीरे हुई,तो वह ट्रेन से नीचे उतर गया.


 सिर में गंभीर चोट आई


चलती ट्रेन से नीचे उतरने के कारण सर्वेश हादसे का शिकार हो गया.उसे सिर में गंभीर चोट आई,जिस पर गार्ड ने ट्रेन को रोककर उसे रतनगढ़ जंक्शन लेकर आए,जहां पर उसे 108 की सहायता से रतनगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां पर उसका उपचार चल रहा है. सूचना पर जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली तथा परिजनों से संपर्क साधा. समाचार लिखे जाने तक घटना का पुलिस में मामला दर्ज नहीं हुआ है.


रिपोर्टर:-नवरतन प्रजापत


ये भी पढ़ें- पति को गोद में लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गई पत्नी, रोते हुए बोली- ज्योति मौर्या नहीं हूं, जो साथ छोड़ दूं…​