चूरू: जिले की तारानगर तहसील के रहने वाला गोसेवक बाबूलाल जांगिड़ को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले बदमाश ने खुद को विश्नोई गैंग का सदस्य बताया है.  जिसको लेकर गोसेवक बाबूलाल जांगिड़ ने एसपी के समक्ष पेश होकर जान माल की रक्षा करने की गुहार लगायी है. एसपी को दिये गये परिवाद में जांगिड़ ने बताया कि वह गत 15 साल से हजारों गायों को बूचड़खाने में कटने से बचाया है. जिले के पुलिस थानो में 15 से ज्यादा गोतस्करी के मामले दर्ज करवाकर उनमें गवाही तक दी है. गोरक्षा के दौरान उन पर कई बार हमले भी हुए. जिसमें वह घायल हो गये थे. राज्य सरकार ने जांगिड़ की सुरक्षा के लिए हथियार सहित गनमैन लगा रखे थे. मगर अभी दो साल पहले सुरक्षा में लगे गनमैन को हटा दिया गया है. 6 जून की शाम उनकी कंपनी में काम करने वाले मैनेजर सांवरमल के फोन पर धमकी भरा फोन आया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Indian Railways: बिजली के भरोसे नहीं अब सौर ऊर्जा से संचालित होंगे रेलवे स्टेशन, जानिए कौनसा होगा पहला स्टेशन


जिसने बताया कि आपके मालिक बाबूलाल जांगिड़ को जान से मारने की सुपारी मिली है. सुपारी देने वाला खुद को विश्नोई गैंग का सदस्य बता रहा है. फोन पर बताया कि बाबूलाल जांगिड़ को मारने के लिए पंजाब से सुपारी मिली थी, लेकिन मैने मना कर दिया. जांगिड़ ने इसकी रिकॉर्डिंग तारानगर थानाधिकारी को भी उपलब्ध करवायी है. परिवाद में जांगिड़ ने एसपी से गुहार लगाई है कि उन्हें व उनके परिवार को अब जान बचाने की चिंता लगी है. हमारा परिवार भय के साये में है, इस लिये मुझे और मेरे परिजनों को जानमाल के खतरे के चलते सुरक्षा मुहैया करवाई जाए. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 


Reporter- Gopal Kanwar