Churu: चूरू शहर के मेगा हाईवे पर मोटर मार्केट में दुकान के आगे खड़े दो ट्रकों में आग लग गई. जिससे मोटर मार्केट में अफरा तफरी मच गई. लोगों ने तुरंत मोटर मार्केट के व्यापारी और लोगों के सहयोग से मिट्टी और पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत दमकल को आग की सूचना दी. मौके पर पहुंची दमकल के कर्मचारियों ने लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस थाने के हेड कॉन्स्टेबल विजेंद्र सिंह ने बताया कि थाने पर सूचना मिली की मोटर मार्केट के अंदर ट्रक में आग लग गई. जिससे तुरंत दमकल को मौके पर बुलाकर लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया है. आग किन कारणों से लगी अभी खुलासा नहीं हुआ है. मामले की जांच जारी है.


मिली जानकारी के अनुसार मोटर मार्केट में दुकान के आगे ट्रक में रिपेयरिंग का कार्य किया जा रहा था कि अचानक एक ट्रक में आग लग गई. आग ने पास में खड़े दूसरे ट्रक को भी चपेट में ले लिया. जिससे दोनों ट्रक आग के हवाले हो गए. तुरंत मोटर मार्केट के व्यापारी और वहां खड़े लोगों ने मिट्टी और पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. लेकिन आग काबू में नहीं आई तो पुलिस और दमकल को सूचना दी गई. समाचार लिखे जाने तक मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पा लिया और पुलिस आग लगने के कारणों को लेकर मौके पर जांच कर रही है.


Reporter- Gopal Kanwar


चूरू की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- 13 एसीएफ-रेंजर के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षण 1 सितम्बर को, अभ्यर्थियों को भेजी जा रही सूचना


ये भी पढ़ें- RPSC JOB 2022: राजस्थान सरकार के इन विभागों में बने अफसर, बस करना होगा ऑनलाइन आवेदन