Rajasthan Crime: सादुलपुर निकटवर्ती गांव झुंगली कि मोक्ष भूमि में अमावस्या की रात को तंत्र-मंत्र और टोना टोटका करने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह झाझड़िया ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दो व्यक्ति मोक्ष भूमि के अंदर दीपक जलाकर मिठाई रखकर पूजा जैसा काम कर रहे थे. पुलिस की गाड़ी को देखकर दोनों आरोपियों ने दीवार से कूदकर भगाने का प्रयास किया.



पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर दोनों को दबोचने में सफलता प्राप्त की. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सुनील कुमार नायक (उम्र 30 साल निवासी वार्ड नंबर 3 सादुलपुर) तथा दूसरे ने अपना नाम राधेश्याम स्वामी (उम्र 34 साल निवासी वार्ड नंबर एक सादुलपुर) होना बताया .



मोक्ष भूमि के अंदर रात को जाने के बारे में उनसे पूछताछ की तो आरोपियों ने कहा कि आज अमावस्या की रात है. टोना टोटका करने आए थे. बाहर खड़े ऑटो के बारे में पूछा तो आरोपी राधेश्याम ने बताया कि ऑटो उसका है. आरोपी ने ऑटो के कागज के बारे में नहीं होना बताया.



पुलिस ने ऑटो को जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं टोना टोटका करने के मामले में ग्रामीणों ने भी आरोपियों की जमकर धुलाई की. पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.