Rajasthan Crime News: राजस्थान के चुरू के रतनगढ़ के तहसील के एक गांव की रोही में स्थित खेत में बनी ढ़ाणी में 14वर्षीय नाबालिगा को अकेला देखकर 27 वर्षीय युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया तथा उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उसके बाद आरोपी ने उसका बार-बार देहशोषण किया. घटना को लेकर पुलिस थाना में नाबालिगा के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने आज मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि तहसील के एक गांव के 31 वर्षीय युवक ने रिपोर्ट दी कि तीन साल पहले उनका खेत रूपलीसर निवासी एक व्यक्ति बांटे में जुताई करता था. 



इस दौरान वे लोग भी खेत में ढाणी बनाकर रहते थे. डेढ़ साल पहले खेत की जुताई करने वाले व्यक्ति का 27 वर्षीय पुत्र उनके खेत में बोलेरो गाड़ी लेकर आया. ढाणी में उसकी नाबालिग बहिन को देखकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया और उसकी अश्लील फोटो खींच ली. 



उसके बाद आरोपी अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर अलग-अलग जगहों पर नाबालिगा का देहशोषण किया. घटना के बाद उसकी बहिन गुमशुम रहने लग गई, तो उसे इसका कारण पूछा, तो उसने आपबीत्ती बताई तथा कहा कि आरोपी उसे शारीरिक संबंध बनाने का दबाब बना रहा है. 



परिवार में जब घटना की चर्चा की, तो पता चला कि आरोपी ने उसकी बहिन की अश्लील फोटो को वायरल भी कर रखा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है.




यह भी पढ़ें:राजस्थान में रहस्यमय मौत, स्कूल पहुंचते अचेत होकर गिरा छात्र....