Churu News: चूरू जिले के राजलदेसर में नेशनल हाईवे 11 पर भरपालसर पुलिया के पास हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं चार घायल हो गए. घायलों को रतनगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर तीन की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर राजलदेसर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. प्राप्त जानकारी अनुसार रविवार की शाम आए अंधड़ की वजह से एक पेड़ की टहनी टूटकर सड़क पर गिर गई. जिससे होण्डासिटी कार अनियंत्रित हो गई.जिसकी टक्कर स्विफ्ट डिजायर कार से हो गई. 


स्विफ्ट डिजायर कार में सवार राजलदेसर निवासी सुशील कुमार भार्गव की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी कार में सवार सरदारशहर के वार्ड संख्या 28 निवासी 42 वर्षीय भींवराज गुर्जर घायल हो गया. दोनों कारों की भिड़ंत के बाद पीछे से आ रही एक बाइक भी उससे टकरा गई, जिस पर सवार राजलदेसर के वार्ड संख्या 19 निवासी 18 वर्षीय रोहित माली, 19 वर्षीय महेश माली तथा नापासर निवासी विकास घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर तीनों की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया.


सूचना पर राजलदेसर थानाधिकारी गीतारानी विश्नोई जिला अस्पताल पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.