Sardarshahar: सरदारशहर तहसील के गांव मेहरासर चाचेरा में 11 हजार केवी का बिजली का तार टूटकर गौशाला में गिरने से 3 गोवंश की मौत हो गई एवं गौशाला में रखी 50 क्विंटल पराली जलकर राख हो गई. आग की लपटों को देखकर गांव मेहरासर के ग्रामीणों ने गौशाला में पहुंचकर आग पर काबू पाया. उसके बाद सूचना मिलते ही तहसीलदार कमल किशोर मेहरिया, जेईएन प्रेम नाथ सिद्ध, पटवारी सोहनलाल पारीक आदि मौके पर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर 11 हजार केवी की बिजली लाइन को गौशाला के ऊपर से हटाने की मांग की. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने हाई टेंशन लाइन को साइड में लगवाने का आश्वासन देने के बाद ग्रामीण शांत हो गए. गौशाला समिति के कोषाध्यक्ष रघुनाथ सारण ने जानकारी देते हुए बताया कि डिस्कॉम के अधिकारियों को बार-बार अवगत करवाने के बाद भी इस जर्जर तारों को नहीं हटाया गया.


जिसके कारण गौशाला में इतना बड़ा हादसा हुआ है. अगर समय रहते हुए इन जर्जर बिजली की लाइन को नहीं हटाया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा. ग्रामीणों ने कहा कि डिस्कॉम के अधिकारियों को बार-बार अवगत करवाने के बाद भी ध्यान नहीं देने पर यह इतना बड़ा हादसा हुआ है. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और बहुत ही कड़ी मशक्कत के साथ आगजनी पर काबू पाया.


इस मौके पर समिति के अध्यक्ष रघुनाथ पांडिया, कोषाध्यक्ष रघुनाथ सारण, हेड कांस्टेबल ओम प्रकाश, पशु विभाग से डॉ प्रवीण शर्मा, सरपंच लुणाराम मेघवाल, नानूराम महला, बीरबलराम पांडिया, महावीर सिंह, दीनदयाल पारीक, रामनिवास पांडिया, नंदलाल पांडिया, बालकृष्ण पांडिया सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.


Reporter- Gopal Kanwar


यह भी पढ़ें..


1 नवंबर को राजस्थान आने वाले हैं पीएम मोदी, करेंगे कई बड़ी घोषणाएं


बैलों से खींचकर निकाली जाती है घास भैरू की सवारी, गांव में नहीं आती कोई बीमारी