Sujangarh: चूरू के बीदासर में पुराना बस स्टैंड से दुंकर की ओर बन रही इंटरलोक सड़क का शहरवासियों द्वारा विरोध किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार लाखों रुपये की लागत से बन रही इंटरलॉक सड़क में घटिया सामग्री लगाई जा रही है. निर्माण कार्य में लगने वाले ब्लॉक जगह-जगह से टूटे-फूटे है और डाली गई पीसीसी से कंकड़ निकल रहे हैं, जिसको लेकर अधिकारियों को अवगत भी कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारी मौके पर आकर जांच नहीं करने पर ठेकेदार अपनी हठधर्मिता से कार्य करवाने बात सामने आ रही है. इस दौरान भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बीएल भाटी ने निर्माण कार्य का निरीक्षण किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि बीदासर के लोगों द्वारा सड़क कार्य को लेकर सीमेंट कंक्रीट ब्लॉक की गुणवत्ता के बारे में शिकायतें आ रही थी. 


यह भी पढ़ें - IAS के कैडर रिव्यू को लेकर हुई बैठक, प्रदेश में बढ़ेगा आईएएस का कुनबा ?​ 


इसको लेकर मौके पर पहुंच कर संबंधित इंजीनियर और ठेकेदार से बात की है. भाटी ने बताया कि 120 एमएम मोटाई के ब्लॉक लगा रहे हैं जिनकी वर्कमैनशिफ ठीक नहीं है. ब्लॉक फिक्सिंग भी सही नहीं है और कंक्रीट दीवार भी कमजोर बन रही है. इस मार्ग पर दिन-रात सैकड़ों लोडिंग वाहनों का आवागमन रहता है. घटिया निर्माण कार्य की आमजन ने आवाज उठाई है, इसको जल्द सम्बंधित अधिकारी संज्ञान लेकर कार्य की जांच करे.


Reporter: Gopal Kanwar


चूरू की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को प्यार भरा रहेगा वृषभ और कर्क का दिन, वृश्चिक बातों से दिल जीतेंगे


JEE Advanced 2022 Admit Card: एडमिट कार्ड हुआ जारी, jeeadv.ac.in से करें डाउनलोड


Chaksu : शवों को दफनाए जाने वाले मोक्षधाम में पानी भरा, रास्ता बंद, इसी पानी से रोजाना गुजर रहे स्कूली बच्चे और लोग