Bihar Crime News: बिहार के अररिया जिले (Bihar Crime News) के नरपतगंज थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां पति को एक खूंटे में बांधकर बदमाशों ने उनके सामने उनकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, 31 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शनिवार करीब आधी रात को जब हम सभी सो रहे थे, तभी गांव के ही कुछ युवकों ने घर के दरवाजे की कुंडी बजाई. पति घर के अंदर से कौन है, पूछ ही रहे थे कि दरवाजा तोड़कर तीन युवक घर के अंदर घुस गये.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पति को रस्सी से बांधा और किया महिला से रेप


इसके बाद दोनों पति-पत्नी के साथ पिटाई की और विरोध करने पर पति को रस्सी से खूंटे से बांध दिया. आरोप है कि बदमाशों का जब इससे भी मन नहीं भरा तो, महिला के साथ तीनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. महिला द्वारा मचाए शोर को सुनकर आसपास के ग्रामीण जब पहुंचे तब युवक भागने लगे.


ये भी पढ़ें:एनेस्थीसिया के ओवरडोज से बच्चे की मौत, रिम्स के डॉक्टरों ने प्राइवेट अस्पताल भेजा था


ग्रामीणों ने एक आरोपी को दौड़कर पकड़ लिया


बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने एक आरोपी को दौड़कर पकड़ लिया. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, सामूहिक दुष्कर्म मामले में थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त एक आरोपी राजा कुसियेत को गिरफ्तार किया है. घटना में शामिल शेष दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है .


ये भी पढ़ें: नवादा में JDU नेता की दबंगई, एक युवक को नंगा कर पीटा, वीडियो वायरल


इनपुट: आईएएनएस