Rajasthan Crime: बुधवार को आय से अधिक संपत्ति के मामले में ACB द्वारा कोटा संभागीय आयुक्त IAS राजेंद्र विजय के दौसा जयपुर कोटा सहित 4 ठिकानों पर छापेमारी के बाद आज फिर से उनके दौसा के दुब्बी में स्थित पैतृक निवास पर ACB की टीम पहुंची. जहां सर्च की कार्रवाई की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, बुधवार को IAS राजेंद्र विजय के दुब्बी गांव स्थित पैतृक निवास पर दौसा ACB की टीम सर्च के लिए पहुंची थी लेकिन उस दौरान वहां कोई परिजन नहीं मिला था. जिसके चलते ACB ने राजेंद्र विजय के मकान को सील कर अपने अधिग्रहण में ले लिया था. अब ACB द्वारा आज फिर से IAS राजेंद्र विजय के पिता रामकरण विजय को बुलाया गया और उनकी मौजूदगी में दौसा ACB के डिप्टी SP नवल किशोर मीणा के नेतृत्व में टीम द्वारा मकान की तलाशी ली गई.



राजेंद्र विजय के पैतृक निवास से ACB को पंद्रह हजार रुपए की नगदी, दो चांदी के सिक्के और दो चांदी की रिंग मिली है लेकिन फिलहाल यह कह सकते हैं कि पूर्व में जयपुर स्थित ठिकानों पर ACB द्वारा सर्च किया गया था जहां से कई अकूत संपत्तियों के दस्तावेज और बड़ी तादात में सोने चांदी के आभूषण मिले थे. साथ ही कुछ नगदी भी ACB को मिली थी.



हालांकि अभी IAS राजेंद्र विजय के बैंक खाते और लाकर की तलाशी बाकी है. ACB द्वारा आय से अधिक संपत्ति के मामले में जैसे ही IAS राजेंद्र विजय के ठिकानों पर छापेमारी की तो राज्य सरकार ने उन्हें कोटा संभागीय आयुक्त पद से APO कर दिया था. वहीं ACB ने बुधवार को राजेंद्र विजय से कई घंटे की लंबी पूछताछ भी की थी.