Mahwa, Dausa News: बीती रात राजस्थान के दौसा जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के नांगल मीणा गांव में दूल्हे सहित बाराती और वधू पक्ष में जमकर-मारपीट हुई. वहीं,  सूचना पर मंडावर और महवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान लोगों से समझाइश की, लेकिन मामला बढ़ता देख पंच पटेलों की बैठक भी शुरू हो गई. बताया जा रहा है बैजूपाड़ा थाना क्षेत्र के झूथाहेड़ा गांव से बारात मंडावर के नांगल मीणा गांव पहुंची थी, जहां दूल्हे ने एन वक्त पर शादी करने से इनकार कर दिया.


यह भी पढ़ेंः इस भाभी ने पूरे राजस्थान को बना दिया दीवाना, गांव में घर बैठे कमाती हैं लाखों रुपये


दोनों पक्षों में चले लात-घूंसे 
इसके चलते वधू पक्ष के लोग गुस्सा हो गए और दूल्हे की जमकर धुनाई शुरू कर दी. वहीं, बीच-बचाव में जो भी आया, उनके साथ भी दुल्हन के घरवालों ने  मारपीट की.  दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लात-घूंसे चले. 


घरवालों ने फाड़ दिए दूल्हे के कपड़े 
वहीं, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पक्ष आक्रोशित दिखाई दिए. पुलिस ने बमुश्किल समझाइस कर दोनों को शांत किया. इस बीच दूल्हे के कपड़े फट गए और देर रात तक कई घंटों तक पंच पटेलों की बैठकों का दौर चला.


दूल्हे के घरवालों ने लौटाए खर्च के रुपये 
उसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ, लेकिन शादी नहीं हो सकी. दूल्हा बिना दुल्हन के ही बैरंग लौटा. सूत्रों की माने तो वर-पक्ष द्वारा वधू पक्ष को शादी के हर्जे-खर्चे की रकम भी अदा की गई. दूल्हे द्वारा शादी से इनकार करने की वजह क्या रही,  यह अभी भी साफ नहीं हो पाया है. कोई दहेज की बात बोल रहा है तो कोई और कुछ.  


तुरंत दुल्हन की दूसरे लड़के से शादी हुई तय 
इधर, दुल्हन के घरवालों ने शादी के लिए दूसरा लड़का खोज लिया और उसकी शादी फिर से तय कर दी है. जानकारी के अनुसार, दुल्हन की दूसरी जगह से शादी खुशी से तय कर दी गई है, जिसकी तैयारियां फिर से शुरू कर दी गई हैं.  


यह भी पढ़ेंः इस महिला IPS की मां करती थी मजदूरी, खुद 21 साल की उम्र में बनीं ऑफिसर