Dausa: लालसोट में डॉ अर्चना शर्मा सुसाइड प्रकरण के बाद दौसा एसपी अनिल बेनीवाल का सरकार द्वारा तबादला किया गया और उनकी जगह राजकुमार गुप्ता को दौसा पुलिस अधीक्षक का जिम्मा सौंपा गया. जिसके चलते राजकुमार गुप्ता दौसा कलेक्ट्रेट में स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने एसपी अनिल बेनीवाल से दौसा पुलिस अधीक्षक पद पर कार्यभार ग्रहण किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Horoscope Today: मेष, सिंह और ये राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जानें अपना आज का राशिफल


दौसा एसपी पद पर कार्यभार ग्रहण करने के बाद पुलिस अधीक्षक राजकुमार गुप्ता ने कहा सबसे पहले डॉ अर्चना शर्मा आत्महत्या प्रकरण पर काम किया जाएगा और जल्द से जल्द मामला सुलझाए इसके प्रयास किए जाएंगे. जिससे पूर्व की तरह सब कुछ सामान्य हो सके. साथ ही एसपी गुप्ता ने कहा सभी के सहयोग से जिले में अच्छी पुलिसिंग की जाएगी. वहीं, पुलिस के स्लोगन आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर को जिले में बुलंद किया जाएगा. एसपी ने कहा जिले का दौरा कर जिले की भौगोलिक स्थिति आंकी जाएगी और लोगों से मिलकर जो भी समस्याएं सामने आएगी. उन्हें शॉट आउट किया जाएगा. साथ ही कानून हाथ में लेने की किसी को भी अनुमति नहीं होगी.


यह भी पढ़ें: डीएफओ को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत गिरफ्तार


आपको बता दें दौसा के लालसोट में निजी अस्पताल में डिलीवरी के बाद हुई प्रसूता की मौत ने बड़ा बवाल खड़ा कर दिया था और उस पर प्रसूता के पति द्वारा दी गयी शिकायत पर पुलिस द्वारा अस्पताल की डॉ अर्चना शर्मा और उनके पति डॉ सुनीत उपाध्याय के खिलाफ 302 में प्रकरण दर्ज किया गया था. जिसके चलते डॉ अर्चना ने आहत होकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी. जिसके चलते सरकार द्वारा दौसा एसपी अनिल बेनीवाल का कल देर रात्रि को तबादला कर दिया गया था. साथ ही लालसोट डिप्टी एसपी शंकर मीणा को एपीओ किया गया है. वहीं, थाना अधिकारी अंकेश चौधरी को निलंबित कर दिया गया था. जिसके चलते अब दौसा एसपी का जिम्मा राजकुमार गुप्ता को सौंपा गया है.


Report: Laxmi Avtar Sharma