डीएफओ को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1139967

डीएफओ को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत गिरफ्तार

पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत को वन विभाग के अधिकारी डीएफओ को थप्पड़ मारना महंगा पड़ गया. पूर्व विधायक के खिलाफ गंभीर धाराओं में डीएफओ रवि मीणा ने मामला दर्ज करवाया और अब राजावत और उनके एक समर्थक की गिरफ्तारी इस मामले में हुई है. नयापुरा थाने में दर्ज हुए मामले के बाद आज की पूरी रात राजावत की जेल में कटेगी.

गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मामला.

Kota: पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत को वन विभाग के अधिकारी डीएफओ को थप्पड़ मारना महंगा पड़ गया. पूर्व विधायक के खिलाफ गंभीर धाराओं में डीएफओ रवि मीणा ने मामला दर्ज करवाया और अब राजावत और उनके एक समर्थक की गिरफ्तारी इस मामले में हुई है. नयापुरा थाने में दर्ज हुए मामले के बाद आज की पूरी रात राजावत की जेल में कटेगी. वहीं, कोटा सिटी एसपी केसर सिंह शेखावत मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद थाने पहुंचे. बड़ी तादाद में पुलिस का भारी जाब्ता भी थाने के बहार तैनात रहा.

यह भी पढ़ें: Horoscope Today: मेष, सिंह और ये राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जानें अपना आज का राशिफल

कोटा के डीएफओ कार्यालय में हंगामा और अभद्रता करने के मामले में नयापुरा थाना पुलिस ने पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी की सूचना के बाद भारी संख्या में समर्थक और भाजपा कार्यकर्ता थाने के बाहर आकर जमा हो गए. कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर हंगामा किया और नारेबाजी कर प्रदर्शन कर आक्रोश जताया. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने लाठियां फटकार कर कार्यकर्ताओं को खदेड़ा जबकि कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया.

भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक भवानी सिंह राजावत को छोड़ने की मांग को लेकर थाने के बाद जमा हुआ थे. हंगामा और प्रदर्शन को देखते हुए देर रात तल पुलिस, आरएसी, ब्लैक कमांडो के जवानों को तैनात किया और नयापुरा थाना परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया. एसपी, एएसपी, 3 डीएसपी, आधा दर्जन थानों के सीआई सहित पुलिस के कई अधिकारी मौके पर मौजूद रहे. दाढ़देवी रोड को ठीक करने पर वन विभाग द्वारा आपत्ति जताने के मामले में भवानी सिंह राजावत अपने समर्थकों के साथ वन विभाग के कार्यालय पहुंचे थे. वहां कार्यालय में हंगामा हुआ था. इस दौरान का डीएफओ के गाल पर हल्का चांटा लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले में डीएफओ ने नयापुरा थाने में गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करवाया. नयापुरा थाना पुलिस ने कार्यवाई करते हुए पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत सहित अन्य को गिरफ्तार कर लिया.

Report: Himanshu Mittal

Trending news