Dausa: दौसा जिला पुलिस ने मोबाइल गुमशुदगी के दर्ज मामलों में बड़ी कार्रवाई करते हुए 489 मोबाइल बरामद किए हैं. बरामद मोबाइलों को उनके मालिकों को वापस लौट आए हैं. दौसा एसपी वंदिता राणा ने बताया पिछले करीब 2 साल से जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मोबाइलों को लेकर दर्ज हुई गुमशुदगी के मामलों में साइबर सेल की टीम की मदद से कार्रवाई करते हुए मोबाइल बरामद किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महवा थाना क्षेत्र के बरामद हुए सबसे अधिक मोबाइल


जिन लोगों के मोबाइल थे उन्हें बुलाकर वह मोबाइल वापस दिए गए हैं. इस कार्रवाई में साइबर सेल के कांस्टेबल अजय सिंह परिवार ने अहम भूमिका निभाई. वहीं सबसे अधिक गुमशुदगी के मोबाइल महवा थाना क्षेत्र के बरामद हुए जिनकी संख्या 85 है .


वहीं एसपी राणा ने बताया जो मोबाइल चोरी हुए हैं या बदमाश राहगीरों से झपट्टा मारकर छीन कर लेकर गए हैं उन पर भी पुलिस की टीम कार्रवाई कर रही है और जल्द ही उन मोबाइलों को भी बरामद कर उनके मालिकों को दिए जाएंगे. एसपी राणा ने लोगों से भी अपील की मोबाइल आज हर व्यक्ति की जरूरत बन गया. ऐसे में मोबाइलों को संभाल कर रखें साथ ही उसे लॉक करें ताकि मोबाइल चोर आपके डाटा नहीं चुरा सके.



मोबाइल मिले, लोगों के चेहरे खिले


वहीं जिन लोगों के मोबाइल खोए डेढ़ से 2 साल हो गए थे वह यह उम्मीद खो चुके थे कि अब उन्हें उनके मोबाइल वापस मिलेंगे लेकिन एसपी वंदिता राणा की पहल पर दौसा जिला पुलिस ने उन लोगों को मोबाइल लौटा कर एक बड़ी खुशी दी है. जिन लोगों को मोबाइल मिले हैं उनका कहना है कि उन्हें बिल्कुल भी आस नहीं थी कि उन्हें मोबाइल फिर से मिलेंगे लेकिन पुलिस ने उनके मोबाइल लौटाकर बड़ी राहत दी है.


यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान


यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर