Dausa: दौसा जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के पालोदा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर फायरिंग की गई. गोली लगने से एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद गांव में दहशत व अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सूचना पर मंडावर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की लोगों से जानकारी जुटाई. साथ ही एहतियात के तौर पर बड़ी तादाद में गांव में पुलिस का जाब्ता भी तैनात किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फायरिंग का शिकार हुए दोनों मृतकों को महवा उप जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. फिलहाल दोनों मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गए हैं. वहीं घटना को लेकर परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है. परिजनों का कहना है कि आरोपियों ने रात्रि में भी उनके घर पर हमला किया था और पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी लेकिन पुलिस ने समय पर कोई कदम नहीं उठाया जिसके चलते सुबह आरोपी ने फिर ताबड़तोड़ हमला करते हुए गोलियां चला दी.


जिसके चलते परिवार के 2 लोगों की मौत हो गई . घटना को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश बना हुआ है तो वहीं महवा में अस्पताल के बाहर गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर नारेबाजी शुरू कर दी.


हालांकि अब मंडावर थाना पुलिस पूरे घटनाक्रम की छानबीन में लगी हुई है. दौसा का महुआ विधानसभा क्षेत्र अपराध का गढ़ बनता जा रहा है. पूर्व में भी महुआ विधानसभा क्षेत्र में कई बार अवैध हथियारों से फायरिंग की घटना हो चुकी है. कई लोगों की जाने जा चुकी हैं तो कई घायल होकर अंग भंग हो चुके हैं. क्षेत्र में बढ़ते अवैध हथियार एक और जहां पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं. वहीं इलाके के लोगों में भी दहशत डर और भय का माहौल पैदा कर रहे हैं.


यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...