मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral
Advertisement

मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

सोशल मीडिया पर एक बेहद ही क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दो-ढाई साल का बच्चा कहीं बैठा हुआ है. तभी देखकर बंदरों की एक टोली आ धमकती है और बच्चे के साथ खेलना शुरू कर देती है.

मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

Viral Video: बंदर कितने चंचल स्वभाव के होते हैं, यह बात तो सभी जानते हैं लेकिन यह भी कहते हैं कि सभी जानवरों में बंदर बेहद दिमागी भी होते हैं. वैसे तो बंदरों की शरारतें ही दुनियाभर में जग-जाहिर हैं लेकिन इनसे जुड़े कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल पिघल जाएगा और आप भी क्यूट कहने पर मजबूर हो जाएंगे.

विदेशों में तो घरों में ही बंदरों का पालने का रिवाज है पर हमारे देश में घरों में बहुत ही कम बंदर पाले जाते हैं. हालांकि देश में बंदरों का मान-सम्मान बहुत है और लोग उन्हें बजरंगबली मानकर पूजते भी हैं. वहीं, यह भी कहते हैं कि बंदरों को चिढ़ाना नहीं चाहिए वरना वह भी बहुत तंग करते हैं लेकिन आज का वीडियो देखकर आपको उनपर प्यार आएगा. 

यह भी पढ़ें- Viral: बुलडोजर पर चढ़ गया भड़का हुआ 100 किलो का अजगर, Video देख कांप जाएगी रूह

दरअसल, इंटरनेट पर एक बेहद ही क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दो-ढाई साल का बच्चा कहीं बैठा हुआ है. तभी देखकर बंदरों की एक टोली आ धमकती है और बच्चे के साथ खेलना शुरू कर देती है. बच्चा पहले तो उन बंदरों के साथ खेलना शुरू कर देता है लेकिन एक साथ इतने सारे बंदरों को देखकर वह डर जाता है. वह सारे बंदर बेहद प्यार से बच्चे को ट्रीट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: शादी में दुल्हन से ज्यादा देखे जा रहे थे दूल्हे के दोस्त, सच्चाई जान आपकी भी छूट जाएगी हंसी

बंदर जिस तरीके से मासूम बच्चे के साथ खेल रहे हैं, वह मनमोहक नजारा आपके दिल को प्यार से भर देगा. वह एक बार उसका हाथ छूते हैं तो दूसरी बार उसका पैर प्यार से पकड़कर खींचते हैं. बंदरों और बच्चे का यह क्यूट सा वीडियो नेटिजेंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में हनुमान चालीसा का ट्रैक भी चल रहा है. इस वीडियो को अब तक 760,592 लोग लाइक कर चुके हैं.

बता दें कि यह वायरल वीडियो magic..editz नाम के इंस्टाग्राम  अकाउंट से शेयर किया गया है. लोग इस पर जय श्री राम लिखकर जमकर कमेंट कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. वीडियो का सबसे प्यारा नजारा वह है, जब एक छोटा बंदर बच्चे को गले लगाते दिख रहा है.

यह भी पढ़ें- प्रेमिका से ब्रेकअप कर लड़के ने उसकी मां को ही पटा लिया, फिर शादी कर बन गया सौतेला बाप

यह भी पढ़ें- Video: क्या साइकिल की सवारी करना चाहते थे 2 कोबरा, देखने वालों की हालत हुई टाइट

Trending news