Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...
Advertisement

Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

इंटरनेट पर पाकिस्तानी ताऊ और ताई का बॉलीवुड गाने पर ऐसा दमदार डांस वायरल हो रहा है कि इसे देखकर लोग अपने दांतों तले उंगली दबा ले रहे हैं. कपल का बीड़ी जलाइले जिगर से पिया गाने पर कतई जहर डांस इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. 

Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Viral Dance Video: जरा सोचिए कि अगर आप फ्लोर पर हैं और बॉलीवुड का कोई जबर्दस्त सा गाना बज जाए तो क्या आप बिना थिरके रह पाएंगे. नहीं न....ऊपर से गाना अगर बिल्लो रानी बिपाशा बासु का हो तो खुद को रोकना और भी मुश्किल हो जाता है. साथ ही सुना होगा कि गीत-संगीत किसी तरह की सरहदों में नहीं बंधते हैं.

हाल में इंटरनेट पर पाकिस्तानी ताऊ और ताई का बॉलीवुड गाने पर ऐसा दमदार डांस वायरल हो रहा है कि इसे देखकर लोग अपने दांतों तले उंगली दबा ले रहे हैं. एक तरफ जहां सोशल मीडिया में नए गानों पर आए दिन रील्स बनाई जाती हैं, वहीं, पुराने गानों का क्रेज भी कम नहीं है. लोग इन गानों पर ठुमके लगाकर नेटिजेंस का दिल लूट लेते हैं.

यह भी पढ़ें- Viral: बुलडोजर पर चढ़ गया भड़का हुआ 100 किलो का अजगर, Video देख कांप जाएगी रूह

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी हसीना आयशा के डांस ने तहलका मचा दिया था. लता मंगेशकर जी के नागिन फिल्म के गाने पर आयशा के ठुमकों ने उसे रातों-रात स्टार बना दिया तो वहीं, इस नए पाकिस्तानी कपल का बीड़ी जलाइले जिगर से पिया गाने पर कतई जहर डांस इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. 

पाकिस्तानी कपल जिस शिद्दत के साथ बीड़ी जलाइले गाने पर धमाकेदार डांस कर रहा है, वह देखकर वहां मौजूद लोग खूब चीयर कर रहे हैं. इस गाने पर भरी महफिल में नाचते हुए ताऊ-ताई ऐसे खोए हैं कि मानों उन्हें कोई देख नहीं रहा है. यह डांस वीडियो किसी शादी का है, जहां लोग भी जमकर इस कपल को चीयर कर रहे हैं. दोनों के डांस स्टेप्स भी बेहद प्यारे हैं. उनके मूव्स देखकर कोई नहीं कह सकता है कि ये लोग अधेड़ उम्र के हैं

पाकिस्तानी कपल का यह दिलकश अंदाज भरा डांस इंस्टाग्राम के thebilalijaz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, नेटिजेंस अलग-अलग तरीके के कमेंट्स कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- प्रेमिका से ब्रेकअप कर लड़के ने उसकी मां को ही पटा लिया, फिर शादी कर बन गया सौतेला बाप

यह भी पढ़ें- Video: शादी में दुल्हन से ज्यादा देखे जा रहे थे दूल्हे के दोस्त, सच्चाई जान आपकी भी छूट जाएगी हंसी

यह भी पढ़ें- Video: क्या साइकिल की सवारी करना चाहते थे 2 कोबरा, देखने वालों की हालत हुई टाइट

Trending news