Dausa: विधानसभा चुनाव को देखते हुए दौसा जिला भाजपा कार्यकारिणी की गई. बैठक  जिला अध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई. इसमें में मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा , दौसा विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी पुनीत करनाल , बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी राकेश राठी , सिकराय विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी बृजेश शर्मा शामिल हुए जिन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं में बूथ विजय संकल्प को लेकर जोश फूंका इस दौरान भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रतन तिवारी , टीकम सिंह गुर्जर , वहीं, पूर्व में विधानसभा प्रत्याशी रहे महुआ से राजेंद्र मीणा , लालसोट से रामविलास डूंगरपुर , सिकराय से विक्रम बंसीवाल सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विजय संकल्प अभियान दिलाएगा जीत


प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का बूथ विजय संकल्प अभियान ही जीत का कारण बनेगा इसके लिए हम सबको मिलकर मजबूती से काम करना होगा हमारा प्रयास होना चाहिए प्रत्येक बूथ पर भाजपा के पक्ष में 50% मतदान हो दौसा जिले में 16 अगस्त से बूथ विजय संकल्प अभियान की शुरुआत होगी जिसमें बूथ और शक्ति केंद्र समितियो के सम्मेलन आयोजित होंगे .


विधायक 7 दिन तक करेंगे प्रवास



वहीं, भजनलाल शर्मा ने कहा भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्र में देश के अन्य राज्यों से बूथ विजय संकल्प अभियान के तहत विधायक लगाए गए हैं ,जो अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में 7 दिन तक प्रवास पर रहेंगे और प्रत्येक बूथ और शक्ति केंद्रों की समीक्षा करेंगे. वहीं, भजन लाल शर्मा ने कहा केंद्र सरकार द्वारा चलाये जा रहे मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत जिले की सभी विधानसभा क्षेत्र में तिरंगा यात्रा , बाइक रैली आयोजित होगी तो वहीं, स्वतंत्रता सेनानी व शहीदों के परिजनों के सम्मान के कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे.


इस दौरान भजनलाल शर्मा ने राजस्थान सरकार और कांग्रेस पर हमला बोलते कहा कांग्रेस की वंशवाद और तुष्टिकरण की नीति के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा साथ ही प्रदेश की कांग्रेश शासित लूट और झूठ की सरकार को उखाड़ना होगा ताकि भाजपा की विकासवादी सरकार बन सके और प्रदेश की जनता को राहत मिल सके .


यह भी पढ़ें...


डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो