World News: डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1817711

World News: डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो

World News, Rape : अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में एक डॉक्टर ने एनेस्थीसिया देकर पहले महिलाओं बेहोश किया, फिर उनका बलात्कार किया. आरोप है कि इस दौरान आरोपी डॉक्टर ने हिडेन कैमरे की मदद से महिलाओं के अश्लील वीडियो भी बनाए. न्यूयॉर्क पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

World News: डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो

World News, Rape : डॉक्टर को महिलाओं को बेहोश करके बलात्कार करने और उनके अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में न्यूयॉर्क पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इस दौरान उसने पीड़ित महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार भी किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

अमेरिका (America) के न्यूयॉर्क सिटी के एक डॉक्टर ने हैरत में डालने वाली घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि एक डॉक्टर ने 3 महिलाओं का एनेस्थीसिया देकर रेप किया. माडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस डॉक्टर पर रेप के आरोप हैं, वो न्यूयॉर्क के प्रेस्बिटेरियन क्वींस (Queens Presbyterian) हॉस्पिटल में काम करता है. 

एनेस्थीसियो देकर किया रेप

द न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी एक खबर के अनुसार, 33 वर्षीय डॉक्टर का नाम जी एलन चेंग बताया जा रहा है. आरोपी डॉक्टर को बीते साल दिसंबर में शुरू में पकड़ा गया था. डॉक्टर के अपराध की पूरी कहानी का खुलासा उसकी प्रेमिका ने किया था. प्रेमिका ने पुलिस को जानकारी दी कि डॉक्टर ने शुरुआत में एक महिला को खास प्रकार का सर्जिकल मास्क लगाकर उसे उसे बेहोश कर दिया.

यह भी पढ़ें...

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

महिला ने बताया कि जब वो होश में आई तो उसे कुछ भी याद नहीं था.महिला इसको लेकर काफी परेशान रही. लेकिन एक दिन उसे डॉक्टर द्वारा उसके साथ रेप का एक वीडियो मिल गया. इसके बाद उस महिला को और भी विडियो मिले, जिसमें आरोपी डॉक्टर ने महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया था.

हिडेन कैमरे से करता था बलात्कार की रिकॉर्डिंग

बताया जा रहा है कि हॉस्पिटल ने डॉक्टर को निकाल दिया है. वहीं, जब पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो पता लगा कि आरोपी ने घटनास्थल पर कई हिडेन कैमरे लगाए हुए थे. पुलिस ने कैमरे के फुटेज बरामद कर लिए हैं. फुटेज खंगालने के बाद ही अन्य महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं सामने आईं. बताया जा रहा है कि आपराधिक अदालत में बलात्कार, यौन शोषण और क्रूरता सहित 50 नए अपराध करने का आरोप लगाए गए हैं. 

Trending news