दौसा न्यूज: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आज दौसा के दौरे पर रहे. शेखावत जैसे ही सर्किट हाउस पहुंचे तो सर्किट हाउस के बाहर ERCP को लेकर धरने पर बैठे संयुक्त मोर्चे के लोगों ने गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जब लोगों ने गजेंद्र सिंह की गाड़ी के सामने आने का प्रयास किया तो पुलिस ने लोगों को खदेड़ा. तो वहीं कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ERCP को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की मांग


विरोध कर रहे लोगों की मांग थी ERCP को राष्ट्रीय परियोजना घोषित किया जाए. विरोध कर रहे लोगों ने कहा पूर्व में केंद्रीय मंत्री ने राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की बात कही थी लेकिन अब वह वादाखिलाफी कर रहे हैं. हालांकि बाद में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने विरोध कर रहे लोगों को अपने पास बुलाया और उनका ज्ञापन भी स्वीकार किया.


लोगों का ज्ञापन किया स्वीकार


साथ ही उनको कहा कि ERCP में केंद्र की कोई गलती नहीं है इसमें राज्य सरकार ही रोड़ा अटका रही है. बात समझने की जरूरत है न की विरोध प्रदर्शन की राजस्थान की सरकार पानी पर राजनीति कर रही है और इसका मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पाप लगेगा पूर्वी राजस्थान की प्यास बुझाने के लिए केंद्र सरकार त्तपर है लेकिन राज्य सरकार अपनी राजनीतिक गोटिया सेकने के लिए प्रदेश के 13 जिले के लोगों को प्रताड़ित कर रही है .बाद में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने विरोध कर रहे लोगों को अपने पास बुलाया और उनका ज्ञापन भी स्वीकार किया.


ये भी पढ़ें


तुरंत होगा तोंद पर असर, हो जाएंगे फिट, बस ऐसे करें केले और दही का उपयोग


अर्जेंट पड़ जाए अग पासपोर्ट साइज फोटो की जरूरत, करें ये तुरंत वाला जुगाड़


पेपर लीक केस: ED ने आरोपियों की करोड़ों की संपत्ति की जब्त, सामने आया कितने में बिका पेपर