Mahwa, Dausa News:  दौसा के महवा एसडीएम संजय गोयल को सलेमपुर थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी राजाराम गुर्जर ने ज्ञापन सौंपकर गांव के ही कुछ लोगों पर खाप पंचायत आयोजित कर उनका हुक्का पानी बंद करने का आरोप लगाया है. ज्ञापन में उन्होंने  बताया कि  गांव की खाप पंचायत ने उनका दुकानों से राशन सामग्री और दवा लेने पर भी पाबंदी भी लगाई गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा पीड़ित ने ज्ञापन में बताया  की उनके कुएं में खाप पंचायत के लोगों ने मृत जानवर डाल  जिससे वह गांव का पानी भी न पी सके. साथ ही खेत में उनकी खड़ी फसल को भी नष्ट कर दिया गया. साथ  ही उनपर  गांव छोड़ने का जबरन दबाव बनाया जा रहा है.  


दरअसल, राजाराम गुर्जर के भतीजे पर पिछले दिनों दो परिवारों के बीच हुए झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.  उसकी हत्या का आरोप आराम सिंह पर लगा था.  आराम सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था जो अब जमानत पर बाहर है उसको लेकर भी राजाराम ने कहा यह मुकदमा झूठा है और उसे बेवजह फंसाया जा रहा है.


राजाराम गुर्जर द्वारा महुआ एसडीएम संजय गोयल को ज्ञापन सौंपने के बाद एसडीएम ने कहा खाप पंचायत जैसा कोई मामला फिलहाल सामने नहीं आया है लेकिन जिस तरीके के राजाराम गुर्जर द्वारा आरोप लगाए गए हैं उनको लेकर संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं पूरे मामले की अधिकारी जांच कर रहे हैं और अगर कोई इसमें दोषी पाया गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.( Reporter: Laxmi Avtar sharma)


खबरें और भी हैं...


राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत


राजस्थान में अगले 7 दिन में होगा बदलाव, आलाकमान ने गहलोत पायलट से की ये फाइनल चर्चा


Rajasthan Love Story: सास का दामाद पर आया दिल, जंवाई ले भागा प्रेमिका