राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत
Advertisement

राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत

Chomu News: खंडेला स्थित गणेश धाम मंदिर में दर्शन करने जाते वक्त सड़क हादसे में चौमूं के सामोद इलाके के एक ही परिवार के 8 सदस्यों की मौत हो गई थी. जिसके बाद सोमवार का उन सभी का एक ही चिता में अंतिम संस्कार किया गया.

राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत

Chomu: सीकर के खंडेला स्थित गणेश धाम मंदिर में दर्शन करने के लिए जाते समय तीन वाहनों की हुई आपसी जोरदार भिड़ंत के इस दर्दनाक सड़क हादसे में चौमूं उपखंड के सामोद इलाके के एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक अन्य सामोद निवासी युवक अरविंद की भी मौत हो गई. 

इस दर्दनाक हादसे से सामोद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं, देर रात से घरों में चूल्हे नहीं जले और सोमवार को पूरे सामोद कस्बे में व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे और मेडिकल की दुकानें भी इस दर्दनाक घटना के शोक में बंद रहीं. एक ही परिवार के 8 लोगों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार होने की घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. मृतकों की मां सहित घर के अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. आसपास के गांवों सहित हजारों लोग अंतिम संस्कार में शामिल हुए. सामोद गांव के इस दर्दनाक हादसे से हर किसी की आंखें नम हैं. बता दें कि वहीं इस अंतिम संस्कार में चौमूं विधायक रामलाल शर्मा और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया सहित स्थानीय सामोद सरपंच सहित अन्य लोग भी शामिल हुए.
 
ऐसे हुई दुर्घटना

सीकर के खंडेला एरिया के माजी साहब की ढाणी के पास सड़क हादसा हुआ था. जिसमें 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब पिकअप में सवार चौमू इलाके के सामोद से खंडेला में स्थित गणेशधाम दर्शन को आ रहे थे. इसी दौरान सवारियों से भरी पिकअप ने सामने से आ रही एक मौटरसाइकिल को टक्कर मार दी. और बोरवेल मशीन में जा घुसी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिकअप बाइक सवार को दूर तक घसीटती ले गई थी, जिसके बाद सामने से आ रही बोरवेल मशीन में जा घुसी. इस दर्दनाक हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

 

Trending news