Rajasthan News: दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के नामनेर गांव में आपसी विवाद को लेकर चाचा और ताऊ के लड़कों में झगड़ा हो गया, जिसके चलते एक युवक की मौत हो गई. सूचना पर मानपुर थाना पुलिस और डिप्टी एसपी दीपक मीणा मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. इसके बाद मृतक का शव सिकराय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं, घटना को लेकर जांच पड़ताल भी शुरू कर दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी की तलाश में जुटी मानपुर पुलिस 
मानपुर डिप्टी एसपी दीपक मीणा ने बताया नामनेर गांव में एक परिवार का साझे का मंदिर था. मंदिर परिसर में अतिक्रमण को लेकर चाचा ताऊ के लड़कों में विवाद हो गया. इस दौरान अशोक शर्मा नाम के युवक की मौत हो गई. इसके बाद मृतक के परिजनों ने दूसरे पक्ष के मां बेटे पर हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि परिजनों ने ललिता देवी और उसके बेटे अभिषेक पर अशोक की हत्या करने का आरोप लगाया है. 



पढ़ें दौसा की एक और अहम खबर 


दौसा जिले के महुवा विधानसभा क्षेत्र में बिगड़ी पेयजल व्यवस्था को दुरुस्त कराने को लेकर विधायक राजेंद्र प्रधान बुधवार को महवा के जलदाय विभाग कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने अधिकारियों की बैठक लेकर पेयजल समस्या निराकरण के निर्देश दिए. विधायक राजेंद्र प्रधान ने कहा कि गर्मी शुरू होने वाली है. ऐसे में विधानसभा क्षेत्र के कस्बे हो या गांव या फिर ढाणी कहीं पर भी लोग पेयजल के लिए इधर-उधर नहीं भटके. ऐसे में विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि गर्मी से पहले पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित करें, ताकि लोग पानी के लिए परेशान नहीं हो. 


रिपोर्टर- लक्ष्मी शर्मा


ये भी पढ़ें-Alwar News: रक्षक बना भक्षक, पत्नी सहित 3 मासूम बच्चों की अपने ही हाथों से की हत्या