Rajasthan News: 13 मार्च 2022 को आयोजित हुई हाई कोर्ट एलडीसी परीक्षा के पेपर आउट मामले में जयपुर एसओजी पूर्व में गिरफ्तार किए दो आरोपियों की रिमांड अवधि पूर्ण होने पर आज फिर से दौसा एसीजेएम कोर्ट में आरोपियों को लेकर पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरफ्तार आरोपी जोधपुर निवासी हरिराम सरकारी अध्यापक है. तो वहीं दूसरा पाली निवासी नेहना राम है जो ठेकेदारी के काम से जुड़ा हुआ है.



एसओजी के एएसपी नरेंद्र कुमार मीणा ने बताया 2022 में आयोजित हुई हाई कोर्ट एलडीसी परीक्षा के दौरान दौसा की एक निजी स्कूलों में डमी परीक्षार्थी पकड़ा गया था. तब यह पूरा मामला एसओजी को सौंप दिया गया था. एसओजी ने इस मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए जांच की तो पेपर आउट का खुलासा हुआ. अब तक इस मामले में 35 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं और अभी भी कुछ और नामजद आरोपी हैं जिनकी भी धर पकड़ के प्रयास किये जा रहे हैं.



गिरफ्तार दोनों आरोपियों को एसओजी ने जोधपुर और पाली से गिरफ्तार किया था.जिनकी रिमांड अवधि पूर्ण होने पर फिर से एसीजेएम कोर्ट नंबर दो में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. जांच के दौरान एसओजी को हरिराम और नहना के मोबाइल में एलडीसी भर्ती परीक्षा के पेपर की खरीद फरोख्त को लेकर लाखों रुपए के लेनदेन की चैटिंग मिली थी.