Rajasthan Crime News:राजस्थान के दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में एक मकान मालिक की दबंगई सामने आई है, जिसमें पीड़ित किराएदार का आरोप है कि मकान मालिक ने कुछ लोगों को बुलाकर उसका सामान सड़क पर फेंक दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


साथ ही परिवार के सदस्यों के साथ भी गाली गलौज और अभद्रता की गई. पीड़ित किराएदार बालकृष्ण शर्मा ने बताया वह करीब एक साल से मकान में किराए से रह रहा था. समय पर किराया भी दे रहा था, लेकिन मकान मालिक ने अचानक उसे मकान खाली करने के लिए कहा तो उसने कहा कुछ समय चाहिए. दूसरा मकान मिलते ही वह खाली कर देगा, लेकिन इसी बीच मकान मालिक ने कुछ दबंगो को बुलाकर उसका सारा सामान सड़क पर फेंक दिया.



उस दौरान वह खुद घर पर नहीं था, लेकिन उसके परिवार के सदस्य घर पर थे, जिनके साथ गाली गलौज और अभद्रता की गई. पीड़ित का कहना है पूर्व में मकान मालिक के परेशान करने की शिकायत दौसा कोतवाली में दी गई थी, लेकिन कोतवाली पुलिस ने उस पर कोई अमल नहीं किया.




अब पीड़ित किराएदार ने एसपी रंजीता शर्मा से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित किराएदार का कई घंटे तक समान सड़क पर ही पड़ा रहा. वहीं पूरे मामले को लेकर जब एसपी रंजिता शर्मा से बात की गई, तो उन्होंने कहा मुझे परिवाद मिला है जांच करवा रहे हैं और इस पर कार्रवाई करेंगे.



बड़ा सवाल यह है कोतवाली से कुछ दूरी पर किराएदार और मकान मालिक के बीच इतना बड़ा घटनाक्रम हो गया, लेकिन क्या ऐसा संभव है कि पुलिस को भनक तक नहीं लगी.


यह भी पढ़ें:मानसून की बारिश से दिखी लोगों के चेहरे पर मुस्कान,इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट