Rajasthan Politisc: राजस्थान के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री संजय शर्मा अलवर से जयपुर जाते समय हाईवे पर एक्शन मोड में दिखाई दिए. जहां उन्हें हाईवे से एक लकड़ी से भरी पिकअप जाती दिखी, तो मंत्री ने पिकअप को रोका.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पिक अप चालक से मंत्री ने मांगा परमिट
पिकअप चालक से लड़कियां ले जाने का मंत्री ने परमिट मांगा, तो पिकअप चालक नहीं दे सका. परमिट ऐसे में मंत्री संजय शर्मा ने दौसा डीएफओ अजीत उचोई को बुलाया मौके पर और जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए .





मंत्री ने कार्यवाही के निर्देश दिए 
साथ ही मंत्री ने डीएफओ को कहा क्षेत्र में कहां-कहां लड़कियों की अवैध कटाई और परिवहन हो रहा है.इसकी जांच करें साथ ही समय-समय पर जिले में संचालित आरा मशीनों की भी जांच करें. मंत्री के निर्देश पर लड़कियों से भरी पिकअप को डीएफओ अजीत उचोई ने जप्त कर लिया साथ ही पिकअप के मालिक को कागजों के साथ आने के निर्देश दिए.



इस खबर को भी पढ़ें.....
झुंझुनूं की पचेरीकलां पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम को लेकर चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए है अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी में लिप्त एक युवक को गिरफ्तार किया हैं. 



पचेरीकलां थानाधिकारी राजपाल यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला स्पेशल टीम के जरिये सूचना मिली को दोचाना की ढाणी से अवैध गांजा डुमोली सप्लाई होगा.सूचना पर पुलिस टीम ने दोचाना की रोही में नाकाबंदी कर अवैध गांजे की तस्करी में लिप्त ललित कुमार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने 2 किलो 510 ग्राम अवैध गांजा ओर तस्करी के काम मे ली जा रही बाइक को जब्त किया हैं. पुलिस गिरफ्तार युवक से अवैध गांजे को लेकर पूछताछ कर रही हैं.


यह भी पढ़ें:Rajasthan News: प्याज की कीमतों में महंगाई की मार,1 हफ्ते में 50% बढ़े दाम