Dausa News: दौसा जिले के सदर थाना क्षेत्र में एनएच 21 पर दूध की डेयरी के समीप बीती रात एक टेंपो की अज्ञात वाहन से भिड़ंत हो गई. जिसके चलते टेंपो में सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. तो वहीं एक घायल ने जयपुर एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं 12 लोग घायल हो गए जिनका दौसा जिला अस्पताल में उपचार जारी है. प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों का जयपुर में उपचार किया जा रहा है.
 


टेंपो में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के निवासी हैं और खाटू श्याम जी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे. उस दौरान दौसा में हादसे का शिकार हो गए. सदर थाने के ड्यूटी अधिकारी ने बताया रात्रि को हादसे की सूचना मिली थी. सूचना पर मौके पर पहुंचे हादसे के शिकार सभी लोगों को दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां दो लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. 


प्राथमिक उपचार के बाद चार को जयपुर रेफर किया गया जिनमें से एक बालिका ने उपचार के दौरान जयपुर में दम तोड़ दिया. हादसे की वजह क्या रही इसको लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.


बांसवाड़ा सड़क हादसे में 1 की मौत


वहीं दूसरी ओर बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र से कुपड़ा-बोरवट बाईपास पर देर शाम को कुपड़ा गांव से अपने घर जा रहे नाई की दुकान लगाने वाले कन्हैयालाल को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार कन्हैयालाल गंभीर रूप से घायल हो गया.


जिसे स्थानीय लोगों ने शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.  पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.