Baseri: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में सरमथुरा कस्बे में चलाए जा रहे अवैध गतिविधियों और अपराधियों पर लगाम लगाने बाबत धरपकड़ अभियान के तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई करते हुए हत्या के प्रयास में 2 माह से फरार चल रहे एक वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया. साथ ही, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक कट्टा 315 बोर और दो खाली कारतूस भी जब्त किए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरमथुरा थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व मे पुलिस थाना सरमथुरा पर टीम गठित कर करीब 2 महीने से हत्या के प्रयास में वांछित आरोपी अतिवल पुत्र प्रेमसिंह जाति ठाकुर निवासी पिपरेठ थाना सरमथुरा को थाना पर धारा 323, 342, 307, 504, 506 और 3/25 आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया, जिससे एक कट्टा और 2 खाली कारतूस को बरामद किया गया. गिरफ्तारशुदा मुल्जिम के कट्टा और कारतूस के विषय में तफ्तीश की जा रही है. 


थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा द्वारा क्षेत्र में अपराधियों के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मच गया है. पुलिस टीम में थाना प्रभारी देवेन्द्र कुमार शर्मा एएसआई पुरुषोत्तम शर्मा, कांस्टेबल ओमप्रकाश कांस्टेबल हरेन्द्र कुमार, कांस्टेबल भंवर सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा. 


Reporter- Bhanu Sharma 


यह भी पढ़ेंः 


पुरुषों के लिए वरदान से कम नहीं है यह दाल, फायदे जान लेंगे तो हर रोज खाएंगे


कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार