Baseri, Dholpur: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र की बसेड़ी थाना पुलिस ने एक अवैध देशी कट्टा 315 बोर मय तीन जिन्दा कारतूस और चोरी की तीन भैंस ले जाते हुए गोपेश और पप्पू उर्फ बीरेन्द्र को बसेड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- सब्जी बनाकर नहाने गया युवक बाथरूम से नहीं लौटा, दोस्त खिड़की से देख रह गया दंग


बसेड़ी थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह के निर्देशन में बदमाशान और लोकल स्पेशल एक्ट की कार्रवाई के चलाये जा रहे अभियान चलाया जा रहा है. बसेड़ी थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह के नेतृत्व में आरोपी गोपेश निवासी वरेण थाना बाड़ी सदर और पप्पू उर्फ बीरेन्द्र निवासी बरैण थाना बाडी सदर जिला धौलपुर को गिरफ्तार किया गया. जिसके कब्जे से अवैध देशी कटटा 315 बोर और तीन जिन्दा कारतूस बरामद और तीन भैंस चोरी की ले जाते हुए पकड़ा.


यह भी पढ़ें- पड़ोसी ने बड़ी बहन को खेत भेजा, फिर 5 साल की मासूम से किया रेप, मां खेत से लौटी तो..


पुलिस ने बताया कि खास मुखबिर सूचना मिली कि दो व्यक्ति चोरी की तीन भैंसें लेकर के पार्वती के बीहड़ों में होकर जा रहे हैं. सूचना पर जाप्ता के पार्वती बीहड़ रामपुर हार से गोपेश और पप्पू से अवैध देशी कटटा 315 बोर, तीन जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद और तीन भैंस चोरी की ले जाते हुए पकड़कर गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने थाना सोने के गुर्जा इलाका से चोरी करना कबूल किया है और पूर्व में थाना सरमथुरा में भी भैंस चोरी करने की वारदात करना कबूल की है.


Reporter- Bhanu Sharma


 


यह भी पढ़ें- 15 लाख की शराब और ट्रक छोड़कर भागे तस्कर, पुलिस ने 3 किलोमीटर पीछा करके पकड़ा