पड़ोसी ने बड़ी बहन को खेत भेजा, फिर 5 साल की मासूम से किया रेप, मां खेत से लौटी तो..
Advertisement

पड़ोसी ने बड़ी बहन को खेत भेजा, फिर 5 साल की मासूम से किया रेप, मां खेत से लौटी तो..

Nagaur News: मकराना उपखंड के एक गांव में घर पर खेल रही पांच वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी द्वारा हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसके पड़ोसी ने बड़ी बेटी को खेत भेजकर उसकी 5 साल की बच्ची का रेप किया.

पड़ोसी ने बड़ी बहन को खेत भेजा, फिर 5 साल की मासूम से किया रेप, मां खेत से लौटी तो..

Makrana, Nagaur: मकराना उपखंड के एक गांव में घर पर खेल रही पांच वर्षीय मासूम को अकेली देखकर पड़ोसी के द्वारा हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. पीड़ित बच्ची की माता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना में पोस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं. बच्ची की मां ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार 11 नवंबर को उसका पति काम पर गया हुआ था. घर पर उसके साथ दस वर्षीय बेटी, पांच वर्षीय बेटी और दो महीने का बेटा था. दोपहर करीब 2 बजे वह खेत गई.

यह भी पढ़ें- 15 लाख की शराब और ट्रक छोड़कर भागे तस्कर, पुलिस ने 3 किलोमीटर पीछा करके पकड़ा

घर पर उसकी दोनों बेटियां और बेटी अकेले थे. इस दौरान पड़ोस में रहने वाला 30 वर्षीय दिलीप उर्फ दलिया उसके घर आया और उसकी 10 वर्षीय बेटी को उसे बुलाने के लिए खेत भेज दिया. जिसके बाद आरोपी ने उसकी पांच वर्षीय बेटी को घर के अंदर ले गया और बलात्कार किया. इस दौरान उसकी बड़ी बेटी खेत में आवाज लगाकर वापस आई और वह भी उसके पीछे-पीछे घर आ गई. घर पहुंची तो बड़ी बेटी ने आरोपी को उसकी छोटी बेटी के साथ बलात्कार करने की कोशिश करते देख लिया. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

इस दौरान फरियादी भी घर पहुंच गई. आरोपी कमरे में बैठा मिला, तो उसकी मां पुत्री को कमरे से बाहर निकालकर ले आई, जिसके बाद बड़ी बेटी ने सारी बात बताई. जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गया. फरियादी ने बताया कि उसकी बेटी के गुप्तांग से खून आ रहा था, जिसके बाद उसने फोन कर पति और सास ससुर को जानकरी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

जानकरी मिलने पर ग्रामीण पीएमओ में जमा हो गए और पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. वहीं, पुलिस ने बालिका का मेडिकल भी करवाया है. मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि फरियादी की रिपोर्ट के आधार पर उक्त धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है.

Reporter- Hanuman Tanwar

Trending news