Baseri: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के नेशनल हाइवे 11 बी स्थित सरमथुरा उपखंड में कंचनपुरा गांव के पास जयपुर से धौलपुर जा रही स्लीपर कोच बस ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों युवकों के शव को सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया. 


मृतक युवकों के परिजनों ने बताया कि हाइवे पर कंचनपुरा के समीप जयपुर से धौलपुर जा रही स्लीपर कोच बस ने बाइक सवार गांगुली पुत्र प्रेमसिंह उम्र 21 निवासी बीझौली, बादल पुत्र राजधर उम्र 18 साल निवासी बीझौली को टक्कर मार दी. हादसे में दोनो युवको की मौके पर ही मौत हो गई.  


सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे तो बस चालक बस को भगा ले गया. पुलिस ने दोनो युवको के शव को कब्जे में लेकर बस की तलाश की गई, लेकिन बस का कोई सुराग नहीं लग सका. 


दोनों मृतक युवक बाइक से करौली रिश्तेदारी में जा रहे थे. पुलिस ने सरमथुरा अस्पताल में दोनों युवकों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए है. हादसे में दोनों युवकों की मौत की सूचना गांव में मिलते ही मातम छा गया. थोड़ी ही देर में अस्पताल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. 


ये भी पढ़ें : Miss India 2022: राजस्थान की रूबल शेखावत ने दी थी कर्नाटक की सिनी शेट्टी को कड़ी टक्कर


बस में सवार चश्मदीद दामोदर मीणा पदमपुरा ने बताया कि हमने बस चालक और परिचालक से बस रोकने के लिए भी कहा था, लेकिन बस चालक तेज गति से बस को चलाते हुए भाग गया. इसके बाद हमने सरमथुरा स्टैंड पर उतरकर सरमथुरा पुलिस को घटना की सूचना दी. 


Reporter- Bhanu Sharma 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें