Advertisement
photoDetails1rajasthan

Miss India 2022: मिस इंडिया में चला राजस्थान की रूबल का जादू, जीता ये खिताब

कर्नाटक की सिनी शेट्टी के सिर पर मिस इंडिया 2022 का ताज पहनाया गया है. वहीं, राजस्थान की रहने वाली रूबल शेखावत को फेमिना मिस इंडिया 2022 के फर्स्ट रनर अप रही.  

मिस इंडिया 2022

1/5
मिस इंडिया 2022

देश को नई ब्यूटी क्वीन मिल चुकी है. फेमिना मिस इंडिया 2022 का ऐलान हो चुका है. कर्नाटक की सिनी शेट्टी के सिर पर मिस इंडिया 2022 का ताज पहनाया गया है. वहीं, राजस्थान की रहने वाली रूबल शेखावत को फेमिना मिस इंडिया 2022 के फर्स्ट रनर अप और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को सेकेंड रनर अप का ताज पहनाया गया. 

मिस इंडिया 2022 की फर्स्ट रनर अप रूबल शेखावत

2/5
मिस इंडिया 2022 की फर्स्ट रनर अप रूबल शेखावत

राजस्थान की रहने वाली रूबल शेखावत को फेमिना मिस इंडिया 2022 के फर्स्ट रनर अप का ताज अपने नाम किया. रूबल राजस्थान के शाही राज्य की समृद्ध संस्कृति और विरासत से बिलॉन्ग करती हैं. 

बैंडमिंटन खेलना का शौक

3/5
बैंडमिंटन खेलना का शौक

रूबल शेखावत खुद को एक जिज्ञासु स्टूडेंट मानती हैं. रुबल को डांस, एक्टिंग, पेंटिंग और बैंडमिंटन खेलना काफी पंसद है. रूबल कहती है कि प्रोग्रेस विनिंग से ज्यादा जरूरी है. 

31 हुस्न की परियां मुकाबले में उतरी

4/5
31 हुस्न की परियां मुकाबले में उतरी

इस बार प्रतियोगिता में 31 हुस्न की परियां इस मुकाबले में उतरी थी. अलग-अलग राज्यों की रहने विजेता मॉडल मैदान में उतरी और उन्होंने रैंप पर धमाल मचाते हुए एंट्री की . 

 

कौन रहे जज?

5/5
कौन रहे जज?

इस बार भी हर बार की तरह मिस इंडिया यह प्रतियोगिता पर काफी मजेदार रही. इस बार जजों के पैनल में मलाइका अरोड़ा, डीनो मोरिया, नेहा धूपिया, राहुल खन्ना, शामक डाबर और रोहित गांधी रहे.