Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी शहर में दो दिनों में दो दुकानदारों पर उधारी के पैसे मांगने या जबरदस्ती दादागिरी करने को लेकर हमले हुए, जिनमें घायल दुकानदारों द्वारा पुलिस में मामले दर्ज कराए है. वहीं घटना को लेकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज दी गई है. पुलिस द्वारा मामलों की जांच की जा रही है. ऐसे में दोनों घटनाओं को लेकर शहर के अग्रवाल समाज में आक्रोश देखा जा रहा है. घटनाओं से अग्रवाल समाज में आक्रोश, बैठक के बाद पुलिस और प्रशासन को सौंपा ज्ञापन.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक के बाद एक दो दुकानदारों पर हुए हमलों के मामले को लेकर शहर के अग्रवाल समाज में आक्रोश व्याप्त है. ऐसे में समाज के अध्यक्ष मुन्नालाल मंगल ने बताया कि समाज उक्त घटनाओं की निंदा करता है. पुलिस प्रशासन कार्रवाई नहीं कर रहा.ऐसे में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. इसी को लेकर अग्रवाल धर्मशाला में समाज की बैठक आयोजित जिलाध्यक्ष मुकेश सिंघल की अध्यक्षता में की गई. जिसमें बोलते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा की यदि पुलिस प्रशासन मामले में ठोस कार्यवाही नहीं करता है और शहर में गश्त व्यवस्था को प्रभावी नहीं बनाया जाता है, तो अग्रवाल समाज जिले के अधिकारियो से मिलेगा और सख्त क़ानूनी कार्यवाही की मांग की जाएगी. 


 यह भी पढ़े-  पिता की गरीबी दूर करने के लिए बेटे का एकलव्य जैसा त्याग, ऐसे किया तय सरकारी स्कूल से IITian तक का सफर


वहीं बैठक में बाड़ी अध्यक्ष मुन्ना लाल मंगल ने कहा हम सभी समाजो का सहयोग करते और हमेशा हर काम में सहयोग किया है. यदि समाज के युवा और दुकानदारों पर आगे कोई हमला हुआ तो उसका मुंहतोड़ जबाब दिया जाएगा. सभी दुकानदारों से भी आग्रह किया गया है. वे साथ रहे असामाजिक तत्वों का मुंहतोड़ जबाब दे.


 यह भी पढ़े-  Kailash Mansarover के अनसुने रहस्य, जहां सुनाई देती है ओम की आवाजें