Rajasthan News: धौलपुर जिले के निहालगंज थाना क्षेत्र के राठौड़ कॉलोनी से 11 मई को लापता हुए ट्रक ड्राइवर युवक की पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस को अनुसंधान में मिले इनपुट के आधार पर शहर से गुजर रही चंबल नदी में तलाश की अनुसंधान के बीच मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि मृतक युवक की हत्या कर उसके शव को चंबल नदी में फेंका गया, जिस पर पुलिस ने घंटो चंबल नदी में गोताखोरों व वोटिंग नाव के द्वारा पानी में तलाश की, लेकिन पुलिस को शव संबंधी तो कुछ नहीं मिला. परंतु प्रेमिका के घर के चादर गद्दे आदि सहित खून से लथपथ कपड़े मिले. पुलिस इन सब को इकट्ठा कर अगले अनुसंधान में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चंबल नदी से मिले खून से सने हुए कुछ कपड़े
पुलिस मामले में युवक की प्रेमिका की तलाश कर रही है. पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर चंबल नदी से खून से सने हुए कुछ कपड़े बरामद किए गए हैं. मामले में युवक के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. निहालगंज थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि खुर्द गांव के रहने वाले एक सुरेश शर्मा ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में बताया था कि उनका पुत्र आनंद शर्मा अपने साथी ड्राइवर गौरव के साथ ट्रक चलाकर 11 मई को धौलपुर आ गया था. धौलपुर आने के बाद युवक घर नहीं पहुंचा जिसकी कई जगह तलाश भी की गई. थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के किसी महिला से प्रेम संबंध थे, जिस आधार पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू की प्राथमिक जांच में मिले इनपुट के बाद पुलिस ने युवक को तलाशने के लिए कई जगह छापामार कार्रवाई भी की. 


प्रेमिका या ट्रक चालक साथी के तलाश में पुलिस 
थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर से मिले इनपुट के बाद चंबल नदी में सर्च अभियान चलाया गया, जहां चंबल नदी में पुलिस को मृतक युवक की प्रेमिका के घर के कुछ खून से सने हुए कपड़े मिले हैं, जिस आधार पर पुलिस मामले को हत्या से जोड़कर देख रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में एक-एक कड़ी को जोड़ा जा रहा है, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल, प्रेमिका या उसके ट्रक चालक साथी गौरव के गिरफ्त में आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें दबिश दे रही है. 


ये भी पढ़ें- Jaipur News: कश्मीर घूमने गए जयपुर के दंपति पर आतंकी हमला