Dholpur Crime News : धौलपुर जिले के कोलारी थाना क्षेत्र की बसई नवाब चौकी टीम ने चौकी प्रभारी योगेश तिवारी के नेतृत्व में बड़ी सफ़लता हासिल की है. हत्या के मामले में विगत 30 साल से फरार चल रहे 5000 के ईनामी अपराधी रिटायर्ड फोजी को चितौरा गांव के पास नहर के नजदीक खेत से दबोच लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी ने 30 वर्ष पूर्व गांव के ही एक व्यक्ति की बंदूक से गोली मारकर हत्या की थी. उत्तर प्रदेश के कई जिलों में आरोपी ठिकाने बदल कर रह रहा था. चौकी प्रभारी योगेश तिवारी ने बताया की पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार एवं एडिशनल एसपी ओम प्रकाश मीणा के निर्देश में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है.


उन्होंने बताया कि कोलारी थाना इलाके के गांव चितौरा में वर्ष 1994 के दरमियां जमीनी विवाद को लेकर शिब्बो ब्राह्मण की हत्या गांव के ही रिटायर्ड फौजी पूरन त्यागी द्वारा बंदूक की गोली मारकर की थी.


तत्कालीन समय में आरोपी के खिलाफ हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज हुआ था उन्होंने बताया हत्या का आरोपी रिटायर्ड फौजी पूरन त्यागी जिले से फरार होकर उत्तर प्रदेश पहुंच गया उत्तर प्रदेश के आगरा लखनऊ फिरोजाबाद एटा इटावा मथुरा एवं वृंदावन समेत तमाम शहरों में पुलिस को गुमराह कर ठिकाने बदलकर रह रहा था.


ये भी पढ़ें- भवानीमंडी में अज्ञात व्यक्ति का कुएं में तैरता मिला शव, शिनाख्त के प्रयास जारी


पुलिस आरोपी का लगातार पीछा कर रही थी लेकिन आरोपी पुलिस की हत्थे नहीं लग रहा था. बसई नवाब चौकी इंचार्ज योगेश तिवारी को जरिए मुखबिर सूचना मिली के 30 साल पुराने हत्या के मामले में फरार आरोपी पूरन त्यागी चितौरा गांव के पास नहर के नजदीक खेतों में छुपा हुआ है. इस सूचना पर पुलिस टीम का गठन कर मौके पर गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.