भवानीमंडी में अज्ञात व्यक्ति का कुएं में तैरता मिला शव, शिनाख्त के प्रयास जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2076725

भवानीमंडी में अज्ञात व्यक्ति का कुएं में तैरता मिला शव, शिनाख्त के प्रयास जारी

झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के पीली कोठी स्थित खेत के कुएं में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला, जिसकी सूचना पुलिस को खेत में कार्य करने वाले मजदूर द्वारा दी गई.

भवानीमंडी में अज्ञात व्यक्ति का कुएं में तैरता मिला शव, शिनाख्त के प्रयास जारी

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के पीली कोठी स्थित खेत के कुएं में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला, जिसकी सूचना पुलिस को खेत में कार्य करने वाले मजदूर द्वारा दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एसडीआरएफ टीम को बुलाकर शव को बाहर निकाला.

भवानीमंडी थानाधिकारी मांगेलाल यादव ने बताया कि सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के समीप पीली कोठी कॉलोनी के पास खेत में स्थित कुएं में किसी व्यक्ति की लाश तैर रही है. जिस पर पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार व पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर एसडीआरएफ टीम को सूचना दी. जिन्होंने मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से बाहर निकाला. थानाधिकारी ने बताया कि शव करीब एक सप्ताह पुराना है, वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार करवाया गया.

डिप्टी मनोज कुमार गुप्ता ने बताया की शव निकालने के बाद कुएं से एक बैग भी निकला है, जिसमें खाद्य सामग्री एवं नेपाल देश की मुद्रा भी मिली है. वहीं एक निजी कंपनी का आई डी कार्ड भी मिला है जिस पर चंदर बहादुर नाम अंकित है. पुलिस ने पंचनामा तैयार कर अकाल मौत की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

पूर्व CM गहलोत ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को बताया पॉलिटिकल इवेंट, दिए ये तर्क...

बड़ा मंदिर चौक पर भव्य भजन संध्या का आयोजन, गोकुल के भजनों पर झूमे भक्त गण

Trending news