Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के निहालगंज थाना पुलिस ने थाना इलाके में बदमाशों द्वारा ट्रैक्टर ट्रॉली की गई लूट का खुलासा कर दिया है. 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को भी बरामद किया है.


ट्रैक्टर ट्रॉली की गई लूट का पुलिस ने किया खुलासा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा. निहालगंज थाना प्रभारी अंगद शर्मा ने बताया कि परिवादी शैलेंद्र पुत्र सुरेश चंद निवासी सिंघोरा ने निहालगंज पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि एक व्यक्ति का उसके मोबाइल पर कॉल आया था और ट्रैक्टर ट्रॉली को भाड़े के लिए छोटी रेलवे लाइन के पास बुलाया था.


मछरिया रोड से किया गिरफ्तार 


पीड़ित ट्रैक्टर ट्रॉली को साथ लेकर भाड़ा करने के लिए छोटी रेलवे लाइन के पास पहुंच गया. जहां चार व्यक्ति खड़े हुए थे. चारों के मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था. पीड़ित को ट्रैक्टर से नीचे उतार दिया और बदमाश मारपीट कर ट्रैक्टर ट्रॉली को लूट कर फरार हो गए. मुकदमा दर्ज कर पीड़ित के मोबाइल पर बात हुई नंबर को ट्रेस किया गया.


ये भी पढ़ें- Churu News: जमीनी विवाद को लेकर परिवार के लोग भिड़े, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में


लोकेशन ट्रेस कर एवं मुखबिर की सूचना पर बदमाश 28 वर्षीय नितेंद्र पुत्र महावीर निवासी धोण्डे का पुरा 21 वर्षीय उदय प्रताप पुत्र अजीत सिंह निवासी धोण्डे का पूरा एवं 24 वर्षीय प्रमोद पुत्र मूंगा राम निवासी धोण्डे का पुरा को पुलिस ने दिहोली थाना इलाके के मछरिया रोड से गिरफ्तार किया है.


बदमाश ट्रैक्टर को उत्तर प्रदेश में बेचने की फिराक में थे


थाना प्रभारी ने बताया एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर खेतों में फरार हो गया. पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने लूट का ट्रैक्टर ट्रॉली भी बरामद कर लिया है. बदमाश ट्रैक्टर को उत्तर प्रदेश में बेचने की फिराक में थे. बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान में अन्य लूट की वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.