Churu News: जमीनी विवाद को लेकर परिवार के लोग भिड़े, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1798979

Churu News: जमीनी विवाद को लेकर परिवार के लोग भिड़े, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में

Churu News: चूरू के सरदारशहर के वार्ड 19 में गुरुवार सुबह पुश्तैनी जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्ष आमने-सामने हो गए,एक पक्ष की ओर से उक्त भूमि पर चार दिवारी का निर्माण करवाया जा रहा था.

 

Churu News: जमीनी विवाद को लेकर परिवार के लोग भिड़े, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में

Churu News: चूरू के सरदारशहर में जमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़े एक ही परिवार के लोग इसी बीच बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे दूसरे पक्ष के लोगों ने निर्माण को रुकवा दिया और उसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए,इस दौरान दोनों पक्षों में हल्की मारपीट भी हुई,हालांकि मारपीट के दौरान दोनों ही पक्षों के लोगों को गंभीर चोट नहीं आई है.

लगभग 1 घंटे तक चले इस झगड़े के बाद सूचना पर सरदारशहर पुलिस थाने के एएसआई राजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली, पुलिस के पहुंचने के बाद भी दोनों पक्ष शांत नहीं हुए, जिस पर पुलिस ने मामले को शांत करने के लिए दोनों पक्षों के 4 लोगों को हिरासत में लिया है, और जब तक मामला शांत ना हो तब तक निर्माण कार्य नहीं करने के लिए पाबंद किया गया है, 

जानकारी के अनुसार माली जाति के एक ही परिवार के लोग पुश्तैनी जमीन विवाद को लेकर आमने-सामने हुए, एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है दोनों पक्षों के 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है और दोनों पक्षों को मामले में रिपोर्ट देने को कहा गया है रिपोर्ट प्राप्त होने पर रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

वहीं,  आपको बता दें कि गुरुवार सुबह जब दो पक्ष आमने-सामने हुए तब मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए, मामला एक ही परिवार का होने के कारण विवाद बढ़ता गया और मौके पर भीड़ एकत्रित होती गई, समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों की ओर से पुलिस थाने में रिपोर्ट नहीं दी गई है वही मौके पर शांति व्यवस्था बनी हुई है पुलिस रिपोर्ट प्राप्त होने पर अग्रिम कार्रवाई शुरू करेगी। 

वही दोनों पक्षों के बड़ी संख्या में लोग पुलिस थाने भी पहुंचे हैं. आपको बता दें कि उक्त जमीन के पास कन्या महाविद्यालय का निर्माण हो रहा है और 2 दिन पूर्व में ही जिला कलेक्टर द्वारा उप जिला अस्पताल बनाने की घोषणा की गई है जिसके कारण इस जमीन की कीमत रातों-रात ही आसमानी भाव छूने लगी है.

Reporter- Navratan Prajapat

ये भी पढ़ें- PM Modi: पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के साथ खड़ी है, राजस्थान ने दुनिया को हैरान किया है

 

Trending news