Dholpur News: धौलपुर के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव मठ नोहरा में सोमवार देर रात को पशुबाड़े में पशुओं को चारा डालने गए युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. कनपटी में गोली पार होने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. बदमाश फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए अंधेरे में खेतों में कूद कर फरार हो गए. घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है. वहीं, शव को बाडी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पशु बाड़े में पशुओं को चारा डालने गया था शख्स 
परिजनों द्वारा दी जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय बलवीर पुत्र घूरेलाल जाटव देर रात को पशु बाड़े में पशुओं को चारा डालने गया था. जहां पहले से ही मौजूद 4-5 बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. जिससे युवक लहूलुहान अवस्था में मौके पर ही गिर गया. बदमाश फायरिंग कर गांव में दहशत फैलाते हुए खेतों में कूद कर फरार हो गए. खून से लथपथ अवस्था में युवक को परिजन आनन फानन में बाड़ी सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. 


जांच के बाद होगा मामले का खुलासा
उधर घटना को लेकर कंचनपुर थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया मामला संदिग्ध है. बदमाशों ने गोली मारी है, या कोई पुरानी रंजिश का मामला है, इसका खुलासा जांच के बाद होगा. शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है. परिजनों द्वारा रिपोर्ट दिए जाने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. फिलहाल वारदात के कारणों की पुलिस जांच कर रही है.


पशुओं की चोरी करने के लिए घुसे थे बदमाश
परिजन ने बताया कि युवक बलवीर के पशु बाड़े में करीब आधा दर्जन बदमाश पशुओं को चोरी करने के लिए पहले ही घुस गए थे. परिजनों ने बताया युवक चारा डालने और सोने के लिए पशु बाड़े में गया था. पशु बाड़े में घुसते ही युवक को बदमाश दिखाई दे गए और उसने शोर मचा दिया. युवक के हल्ला मचाते ही एक बदमाश ने कनपटी में गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर बदमाश अंधेरे में खेतों में कूद कर फरार हो गए. 


ये भी पढ़ेंः Anupgarh News: 2 सगे भाइयों ने बड़े भाई पर किया जानलेवा हमला, जानें क्या रही वजह


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!