Anupgarh News: 2 सगे भाइयों ने बड़े भाई पर किया जानलेवा हमला, जानें क्या रही वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2446049

Anupgarh News: 2 सगे भाइयों ने बड़े भाई पर किया जानलेवा हमला, जानें क्या रही वजह

Anupgarh News: अनूपगढ़ के गांव 10 के पास मंगलवार शाम लगभग 7 बजे दो सगे भाइयों ने अपने बेटों व कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर जमीनी विवाद के चलते अपने बड़े भाई पर धारदार हथियारों के साथ जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में 60 वर्षीय बूटा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हमलावर मौके से फरार हो गए.

Anupgarh News: 2 सगे भाइयों ने बड़े भाई पर किया जानलेवा हमला, जानें क्या रही वजह

Anupgarh News: अनूपगढ़ के गांव 10 के पास मंगलवार शाम लगभग 7 बजे दो सगे भाइयों ने अपने बेटों व कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर जमीनी विवाद के चलते अपने बड़े भाई पर धारदार हथियारों के साथ जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में 60 वर्षीय बूटा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हमलावर मौके से फरार हो गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना बूटा सिंह के परिजनों को दी और बूटा सिंह को 108 एंबुलेंस की सहायता से अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया. 

हायर सेंटर में डॉक्टरों ने किया रेफर 
अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बूटा सिंह की हालत गंभीर को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पहुंची. एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

शाम 7 बजे गांव आ रहे थे पिता 
इस पूरे मामले पर बूटा सिंह (60) पुत्र रामसिंह निवासी गांव 2 पीएम के बेटे सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बूटा सिंह का अपने छोटे भाई मलूक सिंह और बलबीर सिंह से पुराना जमीनी विवाद है. जमीन विवाद के कारण मलूक सिंह और बलबीर सिंह उनसे रंजिश रखते हैं. सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम लगभग 7 बजे उनके पिता अनूपगढ़ से अपने गांव आ रहे थे. उस दौरान गांव 10 की ढाणियों के पास मलूक सिंह, बलवीर सिंह, मलूक सिंह का बेटे संदीप सिंह और बलवंत सिंह, मलूक सिंह के दामाद गुरदीप सिंह सहित 3-4 अन्य लोग कार और बाइक पर सवार होकर आए. 

ग्रामीणों ने परिजनों को दी सूचना 
सुरेंद्र सिंह ने आरोप लगाया है कि उक्त सभी ने बूटा सिंह पर कुल्हाड़ी, तलवार और हॉकी डंडों से हमला कर दिया, जिससे बूटा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. अचानक हमला होने पर जब बूटा सिंह ने शोर मचाया तो ग्रामीण मौके पहुंचे. ग्रामीणों के मौके पर पहुंचने पर हमलावर कार और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना बूटा सिंह के परिजनों और पुलिस को दी.

ये भी पढ़ेंः Sirohi Crime: गणेशजी मंदिर में साधु की निर्मम हत्या, पुलिस ने 2 संदिग्धों को किया...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news