Dholpur News: सरमथुरा उपखंड के आंगई थाना क्षेत्र में 4 दिन पहले एक फाइनेंस कर्मचारी के साथ हुई लूट की घटना के खुलासे के बाद पुलिस ने फाइनेंस कर्मचारी को ही लूट की झूठी वारदात रचने के लिए गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्मचारी के साथ हुई लूट की वारदात को लेकर फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक ने थाने में मामला दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी फाइनेंस कर्मचारियों से लूट के पैसे बरामद कर लिए हैं. 


थाना प्रभारी राम अवतार मीणा ने बताया कि 17 अप्रैल को स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंस लिमिटेड के प्रबंधक प्रदीप नरूका ने थाने में मामला दर्ज करवाया था. उसने बताया कि भरतपुर के एक कर्मचारी लोकेश जाटव के साथ चिलाचौंद टोल प्लाजा पर लूट की घटना हुई थी. जिसमें कैश का कलेक्शन करके लौट रहे कर्मचारी लोकेश जाटव से बाइक सवार अज्ञात बदमाश 1 लाख 5 हजार 750 रुपए लूटकर फरार हो गए.. 


 कर्मचारी लोकेश ने प्रबंधक को अवैध हथियार दिखाकर इस बारे में सूचित किया था. जिस पर प्रबंधन ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.


पुलिस की जांच में पता चला कि उसके साथ कोई भी लूट की वारदात नहीं हुई थी इस पर पुलिस ने कर्मचारी लोकेश से सख्ती से पूछताछ की, तो पाया कि कर्मचारी लोकेश ने दौसा के रहने वाले अपने साथी नरेश जाटव के साथ मिलकर लूट की झूठी कहानी रची.  जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके साथी नरेश जाटव को भी गिरफ्तार किया. साथ ही लूट की राशि भी बरामद की. इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए ले जाया गया है और जल्द ही उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.