Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर शहर के  बाड़ी शहर के संत नगर रोड पर भैंस के लिए बनाए गए गर्म बांट के भगोने में खेलते-खेलते एक दो वर्षीय मासूम के गिरने से हादसा हुआ है. भगोने में गिरने से मासूम गंभीर रूप से झुलस गया है जिसे परिजनों द्वारा शहर के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार बाड़ी शहर के संत नगर रोड स्थित कृष्णा कॉलोनी में यह घटना हुई है. जहां के निवासी मनोज जाटव पुत्र रमेश चंद के घर पर उनका दो वर्षीय मासूम बालक गर्म भगोने में गिरकर झुलस गया है. घायल बालक के पिता मनोज का कहना है कि उनके दो वर्षीय मासूम बेटा वकील आंगन में खेल रहा था.


इस दौरान वकील की मां लक्ष्मी ने भैंसों के लिए बड़े भगोने में बांट बनाया था. जिसको ठंडा करने के लिए एक साइड में रख दिया और अपने काम में लग गई. इस दौरान अचानक खेलते-खेलते मासूम बालक वकील न जाने कैसे गर्म बांट के भगोने के पास पहुंचा और उसमें गिर गया. घटना के बाद जैसे ही बालक के भगोने में गिरने की आवाज हुई मां लक्ष्मी की चीख निकल गई.


ये भी पढ़ें- चूरू में बच्चे को ठंडाई के नाम पर पिलाया तेजाब, तड़पते हुए दादा की गोद में हुआ बेहोश, ये है पूरा मामला


लक्ष्मी के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मनोज और अन्य परिजन आए और बालक को भगोने से निकालकर ठंडा पानी डाला. इसके बाद उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां बालक काफी झुलस गया है. ऐसे में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जिसका चिकित्सकों द्वारा उपचार किया जा रहा है.